निष्क्रियाविरुद्धafg

शीर्ष आलेख

पहला यूएस सॉकर लाइसेंस कोर्स पूरा करने के लिए समूह के बीच आठ एमएलएस कोच

ब्रैड मिल्स / यूएसए टुडे स्पोर्ट्स द्वारा फोटो

मेजर लीग सॉकर में 22 में से आठ कोच उस वर्ग का हिस्सा थे, जिसने सप्ताहांत में इतिहास रचा था, क्योंकि उन्होंने पहला यूएस सॉकर प्रो कोचिंग लाइसेंस कोर्स पूरा किया था।

कोलंबस क्रू के ग्रेग बेरहल्टर, रियल साल्ट लेक के जेफ कैसर, फिलाडेल्फिया यूनियन के जिम कर्टिन, ऑरलैंडो सिटी के जेसन क्रेइस, कोलोराडो रैपिड्स के पाब्लो मास्ट्रोनी, डीसी यूनाइटेड के बेन ऑलसेन, स्पोर्टिंग केसी के पीटर वर्म्स और एफसी डलास के 2016 एमएलएस कोच ऑफ द ईयर ऑस्कर पारेजा। 13 की प्रारंभिक कक्षा का हिस्सा थे।

पूर्व सिएटल बॉस सिगी श्मिड, यूएस अंडर -20 मेन्स नेशनल टीम मैनेजर टैब रामोस, यूएस अंडर -18 कोच ओमिद नमाजी, यूएस अंडर -17 बॉस जॉन हैकवर्थ और यूएस अंडर -17 के पूर्व बॉस और वर्तमान आरएसएल सहायक रिची विलियम्स ने समूह को गोल किया।

प्रक्रिया, जो पिछले 12 महीनों में a . के अनुसार हुई थीयूएस सॉकर रिलीज, सुंदरलैंड प्रबंधक डेविड मोयस और यूएसएमएनटी के पूर्व मुख्य कोच और तकनीकी निदेशक जुर्गन क्लिंसमैन जैसे अतिथि प्रस्तुतकर्ता थे।

पाठ्यक्रम के प्राथमिक उद्देश्य, प्रति यूएस सॉकर, प्रत्येक कोच के लिए एक कस्टम, व्यक्तिगत योजना को पूरा करना और कोचों के समूह के लिए अमेरिकी कोचों की अगली लहर के लिए नए मानक निर्धारित करना था।

पारेजा ने कहा, "इस अग्रणी समूह का हिस्सा होना एक बड़े सौभाग्य की बात है।" "मैं उम्मीदवारों के अगले समूह को बताऊंगा कि यह आपकी कोचिंग शिक्षा में एक महान कदम है। पद्धति अलग है। पाठ्यक्रम के साथ-साथ उन चुनौतियों के प्रति भी विकास हो रहा है जिनका सामना हम अपनी प्रतिस्पर्धा, विकास और प्रबंधन के साथ प्रतिदिन करते हैं। इन सभी क्षेत्रों को इस तरह से कवर किया गया है जो हमारे पास मौजूद अनुभवों पर आधारित है और हमारी पहचान विकसित करता है, जो कि कुछ ऐसा है, जो मेरी राय में, मुख्य आकर्षण था। ”

"यह एक महान पहल है और यह पहला समूह होने के लिए बहुत खास है," वर्म्स ने कहा। "हमें जल्दी से एहसास हुआ कि हम सभी एक ही काम कर रहे हैं और हम सभी की चुनौतियां समान हैं। पाठ्यक्रम ही, व्याख्यान और अतिथि वक्ता अभूतपूर्व थे। नेतृत्व और समस्या समाधान के विचारों के साथ इस तरह के पाठ्यक्रम से गुजरना बहुत अच्छा था। अंत में, हमारे कोच जितने बेहतर होंगे, हम विकासशील खिलाड़ियों में उतने ही बेहतर होंगे। ”

भविष्य में किसी समय, MLS, NASL, USL और NWSL के सभी कोचों के लिए कोचिंग कोर्स और नए लाइसेंस अनिवार्य हो जाएंगे।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी छोड़ें