आजआगरिडेमकोड2021इंडिया

शीर्ष आलेख

यूएस अंडर-18 ब्रैंडन ऑस्टिन ने टोटेनहैम की पहली टीम के साथ प्री-सीज़न में मौक़े का लुत्फ़ उठाया

हैरिसन, एनजे - इस समय, ब्रैंडन ऑस्टिन बस सवारी का आनंद ले रहे हैं। वह कैसे नहीं कर सकता? सिर्फ 18 साल की उम्र में, वह फ्रांसीसी स्टार ह्यूगो लोरिस और डच राष्ट्रीय टीम के गोलकीपर माइकल वोर्म के साथ प्रशिक्षण ले रहा है, क्योंकि वह टोटेनहम हॉटस्पर के साथ अपने पहले वरिष्ठ प्रेसीजन में भाग लेता है।

यह एक सवारी है जो उसे इतनी कम उम्र में कई अलग-अलग जगहों पर ले आई है, और यह एक ऐसी सवारी है जो किसी दिन, शायद उसे यूएस मेन्स नेशनल टीम में ला सकती है।

18 वर्षीय गोलकीपर ने अप्रैल में अपनी यूएस अंडर -18 पुरुष राष्ट्रीय टीम में पदार्पण किया, स्लोवाकिया कप में दूसरे स्थान पर रहने के लिए पहली बार यूएस सॉकर कार्यक्रम में शामिल हुए। अब, वह टीम के यूएस दौरे के दौरान पहली बार टोटेनहम की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं।

ऑस्टिन बस इसे आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। जब वह अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य की बात करता है तो वह पहली टीम में संभावित शॉट या विकल्पों के अपने धन के बारे में चिंता नहीं करता है। इसके बजाय, वह केवल एक ऐसे अनुभव से अधिक से अधिक सीखना चाहता है जो अधिकांश 18-वर्षीय गोलकीपरों के लिए कठिन है।

"यह वास्तव में अच्छा रहा है," ऑस्टिन ने टोटेनहम के रोमा को 3-2 से हारने के बाद कहा। “सबसे पहले, जाहिर है, यहां पहली टीम के साथ होना और यहां के सभी लड़कों से सीखना कि मैं क्या कर सकता हूं। यह अब तक का वास्तव में अच्छा अनुभव रहा है।

"यदि आप पहली टीम में ह्यूगो और मिशेल को देखते हैं और वे कितने तेज हैं और वे लक्ष्य के चारों ओर कैसे आगे बढ़ते हैं, तो यह उनकी तकनीकों को चुनने और गतिशील होने की कोशिश करने के बारे में है। मैं बस इसके लिए जो कर सकता हूं वह लेता हूं और कोशिश करता हूं और इसे अपने खेल में लागू करता हूं। ”

अपने क्लब टीम के साथी कैमरन कार्टर-विकर्स की तरह, ऑस्टिन का यूएस सॉकर का रास्ता स्पष्ट कट से बहुत दूर था। उनके पिता, नेविल, यूएस वर्जिन आइलैंड्स में पले-बढ़े और, अलबामा में हाई स्कूल में भाग लेने के बाद, जॉर्जिया विश्वविद्यालय के लिए बास्केटबॉल खेलने के लिए चले गए। इसके बाद वह लंदन टावर्स के लिए पेशेवर रूप से खेलने चले गए। ऑस्टिन इंग्लैंड में हेमल हेम्पस्टेड में पले-बढ़े और टोटेनहैम के सेटअप में शामिल होने से पहले चेल्सी के साथ प्रशिक्षण लिया।

हालाँकि, उन्होंने निश्चित रूप से हमेशा उस अमेरिकी संबंध को बनाए रखा है। अपने पिता की तरह, वह बास्केटबॉल के शौकीन हैं और वह उनकी स्कूल बास्केटबॉल टीम का हिस्सा थे। यह सिर्फ बास्केटबॉल नहीं है, हालांकि, जैसा कि ऑस्टिन कहते हैं कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में अमेरिकी फुटबॉल सहित सभी अमेरिकी खेलों का पालन किया। वह बचपन में अमेरिका की यात्राओं के बारे में भी बात करता है। वर्जीनिया, मियामी और यूएस वर्जिन आइलैंड्स पर परिवार से मिलने के दौरान वह कई बार देश आ चुका है।

2016-17 के पूरे अभियान के दौरान, ऑस्टिन ने एफए यूथ कप सेमीफाइनल के रास्ते में चार गेम शुरू करते हुए 13 अंडर -18 प्रीमियर लीग के प्रदर्शन के साथ टोटेनहम के अंडर -18 गोलकीपरों का नेतृत्व किया। उस सेमीफ़ाइनल में, टोटेनहम को चेल्सी द्वारा कुल मिलाकर 9-2 से हराया गया था, और यह बहुत बुरा होता अगर कई आश्चर्यजनक ऑस्टिन बचाता।

उनके प्रयासों ने उन्हें साथी युवा गोलकीपर अल्फी व्हाईटमैन के साथ इस प्रेसीजन टोटेनहम सीनियर टीम के साथ देखा, और जब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, तो उन्होंने मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए लोरिस जैसे खिलाड़ियों को देखा।

"हमारे पास दो प्रतिभाशाली युवा गोलकीपर हैं," लोरिस ने कहा। "मुझे लगता है कि उन्हें पहली टीम और हमारे गोलकीपिंग कोच टोनी जिमेनेज़ के साथ प्रशिक्षण सत्र में बहुत कुछ मिलता है। उनके पास एक महान मानसिकता है और वे खुद को विकसित करने के लिए प्रगति के लिए बहुत कुछ मांगते हैं और निश्चित रूप से वे सुधार करेंगे।"

कोई भी सुधार एक बार फिर यूएस सॉकर का ध्यान आकर्षित करेगा। ऑस्टिन का कहना है कि उन्होंने अंडर-18 के साथ खेलने के अनुभव का लुत्फ उठाया। जबकि इस पिछले वसंत के स्लोवाकिया कप में, अमेरिका ने टूर्नामेंट के समापन में रूस को 3-1 से गिरने से पहले एक जीत और दो ड्रॉ के साथ अपना समूह जीता।

फिर भी, कम से कम इस बिंदु पर, उनका अंतर्राष्ट्रीय भविष्य किसी का अनुमान नहीं है। एक 18 वर्षीय गोलकीपर के लिए एक वरिष्ठ टीम में बसने के लिए बहुत आगे देखना मुश्किल है। इस बिंदु पर, ऑस्टिन यूएस, इंग्लैंड या यूएस वर्जिन आइलैंड्स का प्रतिनिधित्व करने के योग्य है, और जब वरिष्ठ टीम की बात आती है तो वह कुछ भी निश्चित नहीं सोच रहा है, जब यह अभी भी ऐसा लगता है।

https://twitter.com/baustin__/status/858779878962806784?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.bigsoccer.com%2Fthreads%2Fbrandon-austin-at-spurs.2027217%2Fpage-2

उस समय तक, ऑस्टिन बस अपने पैरों को ढूंढ रहा है। टोटेनहैम की युवा प्रणाली के भीतर एक और बड़ा सीजन शुरू होता है जब वह दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के रैंक के माध्यम से अपने रास्ते पर चढ़ने की कोशिश करता है। इस चल रहे प्रेसीजन की तरह, यूएस अंडर-18 के साथ उनका अनुभव एक विशेष था, और वह अपने पेशेवर करियर के विकसित होने के साथ कुछ और विशेष क्षण अर्जित करने की उम्मीद कर रहे हैं।

ऑस्टिन ने कहा, "मैंने (यूएस अंडर-18) का लुत्फ उठाया। "हम फाइनल में पहुंचे और दुर्भाग्य से, हम रूस से हार गए। सेटअप में शामिल होना और सभी को जानना बहुत अच्छा था।

उन्होंने कहा, "जाहिर है कि मुझे वह कॉल आया और मुझे लगता है कि कुछ समस्याएं थीं जिन्हें सुलझाया जाना था।" "हमें बस यह देखना है कि भविष्य में इसके साथ क्या होता है। देखें कि वास्तव में क्या होता है।"

टिप्पणियाँ

  1. हाल ही में हम अपने खिलाड़ी विकास भागीदारों में विविधता लाने का बेहतर काम कर रहे हैं। जर्मनी महान है लेकिन सर्वश्रेष्ठ नहीं। इंग्लैंड को जोड़ना एक बहुत बड़ा प्लस है।

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें