लॉटो247

शीर्ष आलेख

फरवरी के बाद से पहली यूएसएमएनटी उपस्थिति में एरियोला शीर्ष प्रदर्शन प्रदान करता है

20 शेयर

फोर्ट लॉडरडेल, Fla। - पॉल एरियोला को यकीन नहीं था कि वह बुधवार को खेलेंगे। यूएस मेन्स नेशनल टीम को यकीन नहीं था कि वह ऐसा कर पाएगा।

खेलो, उसने किया। स्कोर, उसने किया। एक बयान दें, उसने किया।

यूएसएमएनटी ने बुधवार की रात अल सल्वाडोर को 6-0 से हरा दिया और जिस खिलाड़ी ने एकतरफा चक्कर में मस्ती शुरू कर दी, वह एरियोला था। फरवरी में हुई विनाशकारी एसीएल चोट से उबरने के बाद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहली उपस्थिति बनाते हुए, एरियोला ने इंटर मियामी सीएफ स्टेडियम में मैत्री में 58 मिनट खेले और शुरुआती हाफ में कम स्ट्राइक के साथ विजेता को जीता।

यूएसएमएनटी के मुख्य कोच ग्रेग बेरहल्टर ने कहा, "खेल के बाद जब हमने उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया तो मुझे लगभग आंसू आ गए क्योंकि आप कल्पना करते हैं कि उन्होंने इस साल क्या किया है।" “आप कल्पना करते हैं कि जनवरी में उसने हमारे लिए अपना आखिरी मैच खेला था, तब से उसने एक गेम खेला है, और वह वापस आता है और दिसंबर में इस स्तर पर प्रदर्शन करता है। मैं वास्तव में प्रभावित हूं।

“यह दिखाता है कि पॉल का किस प्रकार का चरित्र है, यह उस काम को दिखाता है जो उसने डाला है, और वह सारा समर्थन जो उसके क्लब ने उसे इस स्तर तक पहुँचाने के लिए दिया। मुझे पॉल पर वास्तव में गर्व है और उनकी वापसी एक शानदार कहानी है।”

25 वर्षीय विंगर के लिए, यूएसएमएनटी के लिए फिर से खेलना गर्व की बात थी। एरियोला पहले ही आधिकारिक तौर पर अपने एमएलएस नियमित सीज़न के समापन में डीसी यूनाइटेड के लिए 21 मिनट का कैमियो बनाकर अपने घुटने की चोट से वापस आ गया था, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शुरू करने और प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने के नाते एक और सकारात्मक और ताज़ा कदम था। वह अपने तरीके से वापस 100 प्रतिशत काम करता है।

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने अमेरिकियों के प्रभावशाली पहले हाफ की शुरुआत की जो 11 मिनट में पांच गोल के साथ समाप्त हुआ। एरियोला ने 17वें मिनट में अपने टैली पर वास्तविक दृढ़ संकल्प दिखाया, गेंद को खोजने के लिए अपने चौड़े दाएं स्थान से केंद्र की ओर एक रन बनाया और अपने बाएं पैर के साथ जोरदार ढंग से समाप्त करने के लिए आगे बढ़ा।

"सबसे पहले, यह हमेशा एक सम्मान की बात है," एरियोला ने कहा। "मुझे ऐसा लगता है कि मैं लगातार कह रहा हूं, खासकर अब कठिन वर्ष के बाद जब मुझे चोट लगी थी, लेकिन आज की रात खास थी। यह मेरे लिए केवल लक्ष्य ही नहीं था। यह वहां से बाहर हो रहा था और हमारी योजना क्या थी और हम कैसे खेलना चाहते थे, इसे निष्पादित करने में सक्षम थे।

"यह मज़ेदार है। यहां सभी लोगों के साथ बाहर रहना मजेदार है। ... मुझे लगता है कि लक्ष्य सिर्फ केक पर आइसिंग था। बाकी सब कुछ लक्ष्य से ज्यादा महत्वपूर्ण था। ”

लक्ष्य से अधिक, एरियोला, साथी विंगर क्रिस मुलर की तरह, मैदान पर अपने समय के दौरान सक्रिय और शामिल थे। यूएसएमएनटी ने लगातार अपनी चौड़ाई का भरपूर उपयोग किया, जब ओवरमैचेड सल्वाडोरन पर हमला किया, विकर्ण गेंदों को मारा और बाहरी खिलाड़ियों को चलाने के लिए अंतरिक्ष में पारित किया।

स्वाभाविक रूप से, एरियोला को उसके हिस्से का स्पर्श मिला।

"हम वास्तव में उनका व्यापक रूप से शोषण करने में सक्षम थे और यह निष्पादन पर आधारित है," एरियोला ने कहा। “यह कुछ खिलाड़ियों पर सही चाल चलने, समय और पास की सटीकता पर आधारित है जो हमारे पास था, और यह वास्तव में देखने के लिए उत्साहजनक है।

"यह भी स्पष्ट रूप से हम सभी के लिए एक आत्मविश्वास-बूस्टर है जो शिविर में हैं कि हम देख सकते हैं, 'अरे, यह काम करता है, और चलो इसे जारी रखते हैं क्योंकि हमें इसमें बहुत सफलता मिल रही है," इसलिए यह रोमांचक है।"

बरहल्टर और यूएसएमएनटी के लिए उतना ही रोमांचक है कि एरियोला वापस तह में है। हो सकता है कि हमलावर अभी तक अपने शीर्ष फॉर्म में वापस नहीं आया हो, लेकिन वह अब काफी करीब है।

"यह किसी के लिए एक अच्छा उदाहरण है जिसे झटका लगा है," बेरहल्टर ने कहा। “जब आपको इस तरह का झटका लगता है तो आप इसके माध्यम से अपना काम करते हैं और आप आगे बढ़ते रहते हैं। तुम हार मत मानो। मुझे लगता है कि उन्होंने इस शिविर में बहुत अच्छा काम किया है।"

टिप्पणियाँ

  1. एरियोला का लक्ष्य मुलर के प्रभावशाली रन द्वारा 3 या 4 रक्षकों को हराकर और बॉक्स में एक गुणवत्ता वाली गेंद को खेलने के लिए एक हताश लंज पर कूदकर बनाया गया था। हालांकि मुलर को सहायता का श्रेय नहीं दिया गया, लेकिन उन्होंने मौका जरूर बनाया।

    जवाब
  2. एरियोला ने अपनी लंबी छंटनी को देखते हुए किसी से भी बेहतर उम्मीद की थी।
    -
    MOTM स्पष्ट रूप से मुलर था, न कि एरियोला। हालांकि चोट से आश्चर्यजनक वापसी के लिए एरियोला को यश मिलता है। इस वर्ष उनकी कठिनाई के लिए सहानुभूति MOTM में कारक नहीं होनी चाहिए।

    जवाब
  3. मुझे आश्चर्य है कि लेखक ने कौन सा खेल देखा ??? मैंने देखा एरियोला नहीं। बहुत कमजोर टीम के खिलाफ बहुत औसत। एरियोला किस यूरो खिलाड़ी से बेहतर है?

    जवाब
    • इस बात से सहमत। मुलर ने इस खेल (उनकी पहली टोपी) में एरियोला की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि कुछ ने पॉल को चोट से वापसी के कारण MOTM दिया।

      जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें