राज्यचुनाव

शीर्ष आलेख

हर्नान लोसाडा ने सीज़न की शुरूआती जीत में डीसी युनाइटेड के प्रयास की सराहना की

12 शेयर

वॉशिंगटन - न्यू डीसी यूनाइटेड के मुख्य कोच हर्नान लोसाडा ने अपने खिलाड़ियों से NYCFC के साथ पहले दिन के प्रदर्शन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन अर्जेंटीना को 90 मिनट के बाद सुखद आश्चर्य हुआ।

पिछले तीन वर्षों में दूसरी बार, डीसी युनाइटेड अपने घरेलू ओपनर में विजयी रही, उसने ऑडी फील्ड में अपने पूर्वी सम्मेलन प्रतिद्वंद्वियों पर 2-1 से जीत हासिल की। एक प्रारंभिक लक्ष्य को स्वीकार करने और लगभग एक सेकंड की अनुमति देने के बावजूद, डीसीयू ने आराम से बनने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और अंततः जिस तरह से लोसाडा उन्हें खेलना चाहता है, 2021 के अभियान के पहले तीन अंक उठाकर।

लोसादा ने संवाददाताओं से मैच के बाद कांफ्रेंस कॉल में कहा, "मैं भावनाओं से भरा हूं क्योंकि मेरे खिलाड़ियों ने आज रात सब कुछ दिया।" "हमने पहले हारने के बाद अपना सिर नहीं झुकाया और मुझे लोगों पर गर्व था क्योंकि हमने अपना खेल खेला और हमें इसके लिए दो अच्छे गोल मिले।"

लोसादा ने कहा, "मेरे खिलाड़ी हर टैकल के लिए गए जैसे कि यह आखिरी था और उन्होंने सप्ताह 1 में अपने पैरों को मैदान में उतारा।" “यह देखना अच्छा है क्योंकि हम जानते थे कि यह एक टेस्ट होने वाला था और खिलाड़ी इसके लिए तैयार थे। अब हमें ठीक होना है और अगले सप्ताह और अधिक करने के लिए तैयार होना है।"

लोसाडा ने प्रेसीज़न में स्वीकार किया कि फिटनेस के मुद्दों के कारण, उनके खिलाड़ी उस गति तक नहीं हो सकते जो वे बनना चाहते थे। कुछ नए खिलाड़ियों को एक नए 3-5-2 गठन और इकट्ठा करने की रणनीति के साथ मिश्रण में फेंक दें, डीसी यूनाइटेड टीम के लिए कुछ समय लगने वाला था।

फिर भी, शनिवार का प्रदर्शन ऐसा था जिससे इस बारे में कुछ जानकारी मिलनी चाहिए कि MLS के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद DCU कैसे जाएगा। सेंट्रल डिफेंडर ब्रेंडन हाइन्स-इके और डिफेंसिव मिडफील्डर रसेल कैनौस दोनों ने सीजन के अपने पहले गोल में छल किया, एक सकारात्मक चिंगारी प्रदान की, जब हमलावर खिलाड़ी अभी भी प्रेसीजन फॉर्म में दिख रहे थे।

यह लोसादा और उनके खिलाड़ियों के लिए अच्छा काम था, जिन्होंने अंतिम सीटी तक न केवल एनवाईसीएफसी पर दबाव डाला, बल्कि मैक्सी मोरालेज़ और जीसस मदीना दोनों की हमलावर क्षमताओं को सीमित कर दिया।

लोसादा ने कहा, "यह अच्छा है कि हमें ब्रेंडन और रसेल से गोल मिले क्योंकि ईमानदारी से जब तक स्कोर है मुझे परवाह नहीं है कि उन्हें कौन प्राप्त करता है।" "हम टीमों पर दबाव बनाना चाहते हैं और उनके लिए चीजों को मुश्किल बनाना चाहते हैं और मुझे लगता है कि हमने आज रात ऐसा किया, चाहे वह उन्हें वापस पिन कर रहा हो या मैदान के आसपास से गुजर रहा हो।"

"मुझे लगता है कि हमारे पास अभी भी इस प्रणाली में विकसित होने के लिए बहुत जगह है," कैनौस ने कहा। “हमारे शुरुआती गेम में जीत के साथ उतरना बहुत अच्छा था, लेकिन हम जानते हैं कि ऐसी चीजें हैं जिन पर हम सुधार कर सकते हैं और बेहतर करने की कोशिश कर सकते हैं। एक नई प्रणाली को अपनाने में समय लगने वाला था और हमारे पास बेहतर होने के और भी बहुत से अवसर हैं।"

आक्रामक रूप से, टीम ने कब्जा रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और NYCFC को मैदान के चारों ओर ले जाने की कोशिश की, भले ही वह लक्ष्य पर खतरनाक अवसरों के साथ समाप्त न हो। एरिक सोरगा, यामिल असद, और कई आक्रामक विकल्प ने NYCFC के सेंटर बैक मैक्सिम चानोट, जेम्स सैंड्स, और एलेक्स कॉलेंस को स्ट्रेच डाउन करके और अंतिम मिनट दूर पीसकर अच्छा प्रदर्शन किया।

लोसाडा के लिए अच्छी खबर यह है कि सुदृढीकरण चोटों से वापस आ जाएगा। ओला कामारा और योर्डी रेयना अनुभवी एमएलएस खिलाड़ी हैं जिनके जल्द ही वापस आने की उम्मीद है, जो अंतिम तीसरे में अतिरिक्त सहायता प्रदान करेंगे।

डीसी यूनाइटेड अब इस जीत को अगले सप्ताह के अंत में न्यू इंग्लैंड से शुरू होने वाली तीन मैचों की रोड ट्रिप से पहले बनाने की कोशिश करेगी। एक एमएलएस मुख्य कोच के रूप में लोसादा की शुरुआत में एक मजबूत शुरुआत देने के बाद, डीसी यूनाइटेड एक और पूर्वी सम्मेलन के दावेदार के खिलाफ इसका पालन करने की कोशिश करेगा।

लोसादा ने कहा, "इस मैच से सकारात्मक चीजें लेना और उनका निर्माण करना महत्वपूर्ण है क्योंकि चीजें तुरंत बदल सकती हैं।" "हम जानते हैं कि हमने कुछ चीजें अच्छी कीं और सीजन की शुरुआत सही तरीके से की, लेकिन हम हर मैच में लगातार बने रहना चाहते हैं और अगर हम गलतियों को ठीक नहीं करते हैं तो यह मुश्किल होगा।"

"निश्चित रूप से लक्ष्य और जीत से खुश हैं, लेकिन अब यह अगले मैच के लिए सुधार करने के बारे में है," हाइन्स-इके ने कहा। “प्रशंसकों को खुश करने के लिए बहुत कुछ देना अच्छा था और हम पूरे सीजन में ऐसा करते रहना चाहते हैं। यह हम पर निर्भर करता है कि हम इस प्रदर्शन को बेहतर तरीके से आगे बढ़ाएं।”

एक टिप्पणी छोड़ें