स्कीपूर्वीबेंगाल

शीर्ष आलेख

रेड बुल की ग्रेडिंग: स्ट्रबर की पहली जीत, बड़े स्ट्राइकर उपयोग में लाए, और बहुत कुछ

अपने पहले तीन मैचों में हारने के बाद, गेरहार्ड स्ट्रबर ने शनिवार को न्यूयॉर्क रेड बुल के मुख्य कोच के रूप में अपनी पहली जीत हासिल की।

न्यूयॉर्क रेड बुल्स ने शनिवार दोपहर को क्रिस्टियन कैसरेस जूनियर और कैडेन क्लार्क के गोलों के पीछे शिकागो फायर में शीर्ष पर रहते हुए बहुत जरूरी जीत हासिल की। 47 वर्षीय स्ट्रबर, परिणाम को उस प्रक्रिया की शुरुआत के रूप में देखता है जिसे वह अपनी टीम के साथ बना रहा है।

"पहली जीत हर किसी को हमारे रास्ते में एक बहुत बड़ा विश्वास देती है, और विशेष रूप से प्रदर्शन एक बार फिर दिखाता है कि हम सही रास्ते पर हैं," स्ट्रबर ने पोस्टगेम कहा। “मैं आज हमारे सिद्धांतों में देख सकता हूँ; आज हमने जिस गेंद के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है, हमारा जवाबी दबाव अद्भुत था। ऐसा शानदार रवैया और त्वरित, तत्काल कार्रवाई। ”

"यह पहला कदम है, अधिक नहीं, यह केवल तीन बिंदु हैं और हमारे पास कई कार्य हैं।"


हीरे से चिपके रहना


डेनिस श्नाइडलर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

स्ट्रबर ने एलए गैलेक्सी के दूसरे सप्ताह के नुकसान से अपना सबक सीखा, परिचित 4-2-2-2 सेटअप के लिए 3-5-2 गठन को छोड़ दिया। उनका पक्ष पूरे क्षेत्र में अधिक सहज दिख रहा था।

न तो हारून लॉन्ग या सीन नीलिस को कब्जे से बाहर किया गया था, बाद में जब एंड्रयू गुटमैन ने खुद को मैदान में पाया तो सफाई के लिए बाईं ओर सक्रिय थे। नीलिस शिकागो के पलटवार पर प्रतिक्रिया करने के लिए तेज थे और उन्होंने रॉबर्ट बेरिक को स्कोरशीट से दूर रखने में मदद की।

फ्रेंकी अमाया का 10वें नंबर पर पूर्ण डेब्यू अच्छा रहा लेकिन 55 मिनट के बाद समाप्त हो गया। कैडेन क्लार्क ने उस स्थिति में क्षेत्र को ऊपर उठाया और जब अमाया की जगह ली गई, तो दोनों पूरी तरह से फिट होने पर हीरे की नोक पर स्ट्रबर विकल्प देते हुए रन बनाए।

शॉन डेविस, जो स्ट्रबर के तहत अपनी भूमिका का आनंद लेते दिख रहे हैं, मिडफ़ील्ड डायमंड के निचले भाग में थे, उन्होंने व्यस्त 90 मिनट में चार टैकल किए।

हालांकि टीम शनिवार दोपहर को सफल रही, लेकिन स्ट्रबर ने भविष्य में नए आकार लेने की कोशिश करने से इंकार नहीं किया।

"यह महत्वपूर्ण है कि हमारे सिस्टम में एक अच्छा लचीलापन और परिवर्तनशीलता है," स्ट्रबर ने कहा। "लड़कों के लिए और अधिक आकार में खेलने के लिए अंत में यह एक बड़ा सीखने की अवस्था है कि हम हर एक खेल में विरोधियों के लिए बेहिसाब हैं।"


बड़े स्ट्राइकर इस्तेमाल में लाए


शुरुआती तीन गेम में अपने स्ट्राइकरों से कोई उत्पादन नहीं होने के कारण, स्ट्रबर ने ब्रायन व्हाइट को टॉम बार्लो के साथ शुरुआती लाइनअप में बदलने का विकल्प चुना। इसने फुलबैक को शक्तिशाली फैबियो के साथ जोड़ा एक लंबा लक्ष्य दिया।

बार्लो लेफ्ट बैक एंड्रयू गुटमैन का पसंदीदा विकल्प था, जो लंबी गेंद भेजने में शर्माता नहीं था। 25 वर्षीय फारवर्ड ने हमेशा गेंद को सफाई से नहीं संभाला, लेकिन उन्होंने फैबियो के लिए पहले हाफ में एक स्पष्ट मौका दिया, जिन्होंने अपने पहले एमएलएस गोल के लिए मौका देखा।पोस्ट से खड़खड़ाना.

हालाँकि ब्राज़ील ने खुद नेट का पिछला हिस्सा खोजने के लिए संघर्ष किया, लेकिन उसने दूसरे हाफ में अपनी क्षमता दिखाना शुरू कर दिया। फैबियो ने चुनौती दी और अंततः एक खराब स्पर्श से कब्जा कर लिया लेकिन जोहान कप्पेलहोफ से छुटकारा पाने के लिए और अधिक काम करना था।

पहले स्पर्श के बाद जिसने उसे चौड़ा भेजा, एक त्वरित मोड़ ने फैबियो को डिफेंडर पर एक फायदा दिया। अंतिम कटबैक उतना ही प्रभावी था, क्रिस्टियन कैसरेस जूनियर को पूरी तरह से भारित पास के साथ चुनने के लिए आगे का समय खरीदना।

23 वर्षीय फॉरवर्ड काइल डंकन के रूप में अधिक लगातार हवाई विकल्प बन गया और मैदान के दाहिने हिस्से ने दूसरे हाफ में सगाई कर ली। फैबियो को जगह मिली और उसने अपना दूसरा असिस्ट लेने के लिए अपने सिर का इस्तेमाल किया, क्लार्क के लिए वॉली होम के लिए एक गेंद लेट गई।


रेड बुल प्लेयर रेटिंग


डेनिस श्नाइडलर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

कार्लोस कोरोनेल (6.5)- ज्यादा परीक्षण नहीं किया गया था, लेकिन चार अपेक्षाकृत नियमित बचत की।

काइल डंकन (7)- पहले 45 में बस एक कदम पीछे देख नए खिलाड़ी की तरह था। आक्रामक था और खेल के चलते ही अपने क्रॉस को पूरा करना शुरू कर दिया।

शॉन नीलिस (6.5)- गेंद पर अस्थिर क्षण थे लेकिन क्लीन शीट रखने के लिए बुलाए जाने पर वहां थे।

हारून लॉन्ग (7) -फोर-मैन बैकलाइन में बहुत अधिक आरामदायक था और गुटमैन के पीछे बहुत अच्छा काम किया

एंड्रयू गुटमैन (7)- बाईं ओर बहुत सक्रिय, पहले हाफ में कई बार सबसे आक्रामक दिमाग वाला खिलाड़ी था।

सीन डेविस (7)- कई अच्छे टैकल के साथ पार्क के बीच में रखा, पूरे 90 मिनट में ऊर्जा से भरा था।

क्रिस्टियन कैसरेस जूनियर (7) - शानदार रन और उससे भी बेहतर फिनिश के साथ रन बनाए। राइट विंग पर अकेले काम करने और फॉरवर्ड पास बनाने के लिए कहने पर संघर्ष किया।

कैडेन क्लार्क (7) - जब वह दूसरे हाफ में नंबर 10 की स्थिति में चले गए तो उन्होंने अपनी प्रगति को पाया। पेनल्टी क्षेत्र में होशियार होकर और फिर से वॉली से जुड़कर स्कोर किया।

फ्रेंकी अमाया (6.5) -स्पष्ट था कि वह इस Red Bulls टीम में फिट बैठता है लेकिन मैदान पर अपने नए साथियों के साथ पूरी तरह से जुड़ने में समय लगेगा।

फैबियो (8)- अपने अंतिम स्पर्श के साथ संघर्ष करने के बाद, फैबियो ने दूसरे हाफ में सहायकों की एक जोड़ी उठाकर उपस्थिति विकसित की।

टॉम बार्लो (5.5)- के साथ स्कोर करना चाहिए थास्पष्ट मौकापहली छमाही में, रॉयर द्वारा दूसरी छमाही में शीघ्र ही बदल दिया गया था।

डेनियल रॉयर (5.5)- सबबिंग करने के बाद टीम में ऊर्जा लाई लेकिन कब्जे के साथ ज्यादातर अप्रभावी रहा।

ड्रू ईयरवुड (6) - सीजन की अपनी पहली उपस्थिति में ऊर्जा से भरे हुए थे। पास के लिए बहुत अच्छे विचार थे, लेकिन देखा कि उनके कुछ प्रयास अपने लक्ष्य से कम हो गए हैं।

ब्रायन व्हाइट (5.5)- बेंच से 22 मिनट की दूरी पर था।

ओमिर फर्नांडीज (एन/ए)- पेनल्टी क्षेत्र के बाहर से एक अच्छा शॉट मिला, लेकिन अपने स्थानापन्न उपस्थिति में सिर्फ दस मिनट देखा।

गेरहार्ड स्ट्रबर (8) - उनकी पसंदीदा एकादश के साथ बहुत जरूरी तीन अंक अर्जित किए। पहले हाफ की फीकी लपटों के बाद उनकी टीम अधिक नियंत्रण में और सहज दिखी।

एक टिप्पणी छोड़ें