sohailkhan

शीर्ष आलेख

फैबियो-क्लिमाला साझेदारी नवीनतम रेड बुल जीत में वास्तविक वादा दिखाती है

27 शेयर

न्यू यॉर्क रेड बुल ब्राजील के स्ट्राइकर फैबियो के लिए इंतजार कर रहा है कि वह जिस तरह से क्लब के साथ अपने पहले सीज़न में सहायता प्रदान करता है, उसी तरह से लक्ष्य बनाना शुरू कर दे, और यह शीर्ष पर एक नई साझेदारी हो सकती है जो फैबियो और रेड बुल के हमले को और अधिक उत्पादन शुरू करने में मदद करती है। लगातार।

फैबियो और पैट्रिक क्लिमाला ने एक साथ शीर्ष पर शुरुआत की और शनिवार को नैशविले एससी के खिलाफ 2-0 की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, रेड बुल को पूर्वी सम्मेलन में पांचवें स्थान पर ले जाया गया और उन्हें 2021 में घर पर 4-0-1 की शुरुआत दी।

फैबियो ने शुक्रवार को अपना पहला एमएलएस गोल किया, जिसमें क्लिमाला की एक चतुर सहायता को समाप्त कर मेजबान टीम को तीन महत्वपूर्ण अंक दिलाने में मदद की।

फैबियो-क्लिमाला साझेदारी ने वास्तविक वादा दिखाया, नैशविले एससी पक्ष के खिलाफ प्रभावित किया जो एमएलएस में बेहतर बचाव में से एक का दावा करता है।

"मैं आज देख सकता हूं कि पैट्रिक और फैबियो, उनके बीच एक अच्छा संबंध है," रेड बुल्स के मुख्य कोच गेरहार्ड स्ट्रबर ने कहा। "वे कई, कई अच्छे आंदोलन करते हैं। वे हैं - मुझे लगता है कि नैशविले से खेल का प्रबंधन करना बहुत मुश्किल है। बहुत दिलचस्प है, पैट्रिक अपने उत्कृष्ट आंदोलनों और अपनी गति के साथ, इसे संभालना आसान नहीं है।

"और हाँ, फैबियो उसके लिए स्कोर करना बहुत अच्छा था और इससे उसे अगले बड़े खेलों के लिए बहुत आत्मविश्वास मिलता है," स्ट्रबर ने कहा। “पूरी टीम के लिए, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा एहसास था कि हमारे स्ट्राइकरों ने अंत में बहुत अच्छा काम किया। साथ ही वे सही समय पर सही लक्ष्य हासिल करने में हमारी मदद करते हैं।”

डेनिस श्नाइडलर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

रेड बुल्स परंपरागत रूप से पिछले दर्जन वर्षों के बेहतर हिस्से के लिए एक-स्ट्राइकर टीम रही है, लेकिन क्लिमाला के आगमन ने फैबियो की रेड बुल के साथ प्रभावशाली शुरुआत के साथ मिलकर स्ट्रबर को दो स्ट्राइकर शुरू करने के योग्य दिए।

क्लिमाला ने अपनी पहली शुरुआत में डेनियल रॉयर के साथ भागीदारी की थी, और जब उन्होंने ऑरलैंडो सिटी के खिलाफ उस जीत में अच्छा प्रदर्शन किया, तो शुक्रवार को फैबियो के साथ उनकी साझेदारी और भी अधिक आशाजनक लग रही थी।

"हां, हम बहुत सी चीजों को प्रशिक्षित करते हैं जैसे दबाव में, जब हम बचाव करते हैं, जब हम हमला कर रहे होते हैं," क्लिमाला पोस्टमैच ने कहा। "मैं फैबियो के साथ सहज महसूस करता हूं। यह मेरे लिए ठीक है क्योंकि मैं किसी के साथ भी खेल सकता हूं, लेकिन इसने आज फैबियो के साथ काम किया, और उसने गोल किया। मैंने उसे सहायता दी और मुझे खुशी है कि हमने मैच जीत लिया।

24 वर्षीय फैबियो ने अपने एमएलएस करियर में मजबूत शुरुआत की है, शुक्रवार की घरेलू जीत से पहले सात मैचों में चार सहायता दर्ज की। फ़ैबियो की अंतिम तीसरे में अपने साथियों को खोजने की क्षमता और रेड बुल के लिए होल्ड-अप कब्जा भी उनके पूर्व प्रदर्शनों में प्रदर्शित हुआ है, प्रमुख ताकतें जिसने क्लब को ओस्टे एफसी से सीजन के अंत तक अपने ऋण का विस्तार किया।

22 वर्षीय क्लिमाला ने अब रेड बुल के लिए अपने पिछले दो प्रदर्शनों में सहायता की है, क्योंकि स्ट्रबर ने ऑरलैंडो सिटी और नैशविले एससी पर जीत में अपने फॉरवर्ड के खेलने के समय को 62 मिनट या उससे अधिक तक बढ़ा दिया है। पोलिश इंटरनेशनल ने स्ट्रबर के गठन के शीर्ष पर फैबियो के साथ अच्छी तरह से तालमेल बिठाया है, जिससे रेड बुल के प्रशंसकों को आने वाले समय का एक रोमांचक उदाहरण मिल गया है।

रेड बुल्स ने अब अपने विरोधियों को 22-8 से मात दे दी है और अपनी पिछली चार घरेलू जीत में अपने विरोधियों को 8-1 से मात दे दी है, जिससे बाकी एमएलएस दिखा रहे हैं कि इस सीजन में हैरिसन के लिए रोड परिणाम मुश्किल होंगे।

फैबियो और क्लिमाला की शुरुआती साझेदारी ने प्लेमेकर्स कैडेन क्लार्क और फ्रेंकी अमाया के दबाव को दूर करने में भी मदद की है और इस सीजन को रोकने की कोशिश करने वाली टीमों के लिए एक और खतरनाक जोड़ी होगी।

रेड बुल के लिए अगले 4 जुलाई से पहले अटलांटा यूनाइटेड और ऑरलैंडो सिटी की यात्राओं से पहले प्रतिद्वंद्वियों न्यू इंग्लैंड क्रांति के साथ एक तारीख के लिए फॉक्सबरो की यात्रा है।

यदि फैबियो और क्लिमाला एक साथ अच्छी तरह से काम करना जारी रख सकते हैं, तो रेड बुल पूर्वी स्टैंडिंग पर चढ़ना शुरू करने के लिए तैयार हो सकते हैं, ऐसा दो-स्ट्राइकर सेटअप के साथ कर सकते हैं जो विरोधी गढ़ों के लिए एक मुट्ठी भर हो सकता है।

एक टिप्पणी छोड़ें