हिंदीमेंपसंदीदाअर्थ

शीर्ष आलेख

फीफा द्वारा वन-टाइम स्विच को मंजूरी देने के बाद मलिक टिलमैन ने यूएसएमएनटी के लिए खेलने की मंजूरी दे दी

233 शेयर

सिनसिनाटी - मलिक टिलमैन अपने मूल जर्मनी के बजाय संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए खेलने का निर्णय लेने के बाद से अपने पहले अमेरिकी पुरुष राष्ट्रीय टीम शिविर में भाग ले रहे हैं, और अब उनके पास टीम के आगामी मैचों में यूएसएमएनटी की शुरुआत करने का मौका होगा। फीफा द्वारा अपने चेंज ऑफ एसोसिएशन को मंजूरी मिलने के बाद।

टिलमैन के जर्मनी से संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बार के स्विच को मंगलवार को मंजूरी दे दी गई थी, एक दिन पहले यूएसएमएनटी ने मोरक्को को टीक्यूएल स्टेडियम में ले लिया था। 20 वर्षीय बेयर्न म्यूनिख संभावना ने पहले यूएस अंडर -15 टीम के साथ शुरुआती कार्यकाल के बाद अंडर -20 स्तर पर जर्मनी का प्रतिनिधित्व किया था।

यूएसएमएनटी के कोच ग्रेग बेरहल्टर ने बुधवार को कहा, "मलिक के बारे में, हम वास्तव में उत्साहित हैं कि उन्हें फीफा द्वारा खेलने के लिए मंजूरी मिल गई है।" “उन्होंने प्रशिक्षण में बहुत गुणवत्ता दिखाई है। खेल की बहुत अच्छी समझ, बहुत अच्छा फर्स्ट टच और पेनल्टी बॉक्स के बारे में जागरूकता, इसलिए यह देखकर बहुत अच्छा लगा। ”

जर्मनी में एक जर्मन मां और अमेरिकी पिता के घर जन्मे, मलिक टिलमैन ने बेयर्न म्यूनिख के भंडार के साथ 2020 तक ब्रेकआउट का आनंद लिया, जिससे मिडफील्डर पर हमला करने वाले स्ट्राइकर से संक्रमण हो गया। बायर्न म्यूनिख II के साथ उनके नौ गोलों ने उन्हें पहली टीम तक पहुंचने में मदद की, जिसमें उन्होंने पिछले सीज़न के साथ चार प्रदर्शन किए।

हालांकि बायर्न ने उन्हें हाल ही में एक स्ट्राइकर के रूप में खेला है, बरहाल्टर ने टिलमैन को यूएसएमएनटी के साथ अन्य भूमिकाओं में फिट देखा।

"वह 3-4-2-1 में एक हमलावर मिडफील्डर है। वह 4-3-3 में पॉकेट विंगर हो सकता है। वह 4-3-3 के मध्य में एक केंद्र हो सकता है, इस पर निर्भर करता है कि क्या हम उसके रक्षात्मक कार्य को उस स्थान पर प्राप्त कर सकते हैं जहाँ इसकी आवश्यकता है, ”बेरहल्टर ने कहा। “वास्तव में लाइनों के बीच प्रतिभाशाली, गोल करने के लिए एक वास्तविक आदत। अच्छा, पेनल्टी बॉक्स के आसपास शांत। अच्छी तकनीक स्कोरिंग, वह दो पैरों वाला, एक दिलचस्प खिलाड़ी है। ”

हालांकि टिलमैन के बुधवार को मोरक्को के खिलाफ शुरू होने की उम्मीद नहीं है, वह 10 जून को ऑस्टिन में ग्रेनाडा के खिलाफ यूएसएमएनटी के ओपनिंग कॉनकाकाफ नेशंस लीग मैच में शुरुआत करने के लिए एक उम्मीदवार हो सकता है।

टिप्पणियाँ

  1. वाह, यह कोच। आपकी टीम का सबसे कमजोर हिस्सा #9 है और आपका एक बच्चा है जिसे आप वहां देख सकते हैं लेकिन इसके बजाय आप उसे हर जगह आजमाना चाहते हैं।

    जवाब
    • खिलाड़ी CF के रूप में 1,449 में से 193 खेलता है और उसे स्थिति से बाहर खेलने के लिए बेरहल्टर की आलोचना की जाती है। क्या नागल्समैन और डेमीचेलिस समान रूप से गूंगे हैं?

      जवाब
  2. फिर से, मुझे लगता है कि वह शायद सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति है जो सिर्फ एक एथलेटिसवाद/कौशल पैकेज से है जिसे मैंने कभी यूएसए से जुड़ा हुआ देखा है। वह एक कुलीन एथलीट है और उसके पास कुलीन कौशल है और हमने पहले कभी ऐसा नहीं किया है। पॉल पोग्बा से तुलना उपयुक्त है। हमारे पास वह आदमी पहले कभी नहीं था।

    तो उसकी छत अविश्वसनीय रूप से ऊंची है ... लेकिन जैसा कि मैंने कई मौकों पर कहा है, प्रतिभा सस्ती है। बहुत से प्रतिभाशाली लोग कई कारणों से कभी अपनी छत तक नहीं पहुंचते हैं।

    वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक था कि वह कहां है और योगदान करने के लिए वह कितना करीब हो सकता है, और अगर वह 2022 के लिए एक लड़का है जैसे मुझे लगता है कि वह हो सकता है ... या 2026 का लड़का हो सकता है, या क्या वह जूलियन ग्रीन की तरह फिजूल होगा? ध्यान देने योग्य बात यह है कि उनका भाई भी बेतहाशा प्रतिभाशाली था ... और अब ग्रीन के साथ ग्रुथर फर्थ में खेलता है। इसलिए मैं अपने उत्साह को तब तक बनाए रखूंगा जब तक हम मलिक को स्पष्ट रूप से विलक्षण प्रतिभा के साथ खेलते हुए नहीं देखेंगे।

    एक खिलाड़ी और एक संभावना के बीच बड़ा अंतर ... लेकिन मैं उसे एक संभावना के रूप में रोमांचक होने की अनुमति दूंगा, वैसे भी, जैसा कि मैंने कभी शर्ट पर देखा है।

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें