मुख्यमोहिटशार्मा

शीर्ष आलेख

मोरक्को के पीछे यूएसएमएनटी परिभ्रमण के रूप में आरोनसन और वीह स्कोर

430 शेयर

2022 विश्व कप के लिए अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम की तैयारियों में पहला कदम एक सफल था, और भले ही हम अभी भी कतर में चीजों को बंद करने वाले अमेरिकियों से छह महीने दूर हैं, बुधवार के प्रदर्शन ने यूएसए प्रशंसकों को आशावादी महसूस करने का कारण दिया।

बुधवार रात TQL स्टेडियम में साथी विश्व कप प्रतिभागी मोरक्को के खिलाफ 3-0 की जीत में मैट टर्नर के कुछ तारकीय बचाओं की मदद से ब्रेंडन आरोनसन और टिम वेह के पहले हाफ में गोल किए गए।

अमेरिकियों ने 26वें मिनट में क्रिस्चियन पुलिसिक द्वारा रचित एक सुंदर सीक्वेंस पर स्कोरिंग की शुरुआत की, जिसने एक चतुर स्पर्श के साथ वॉकर ज़िम्मरमैन से एक सही लंबा पास एकत्र किया, फिर आसान के लिए एक चौड़े खुले आरोनसन को पास देने के लिए अपनी बाईं ओर पैंतरेबाज़ी की। समाप्त।

वेह ने छह मिनट बाद ही बढ़त को दोगुना कर दिया, जब उन्होंने 20 गज की दूरी से यासीन बाउनू के बाएं पैर से धमाका किया, जिससे सेविला के गोलकीपर दाहिने पैर के शॉट को रोकने में असहाय हो गए।

टर्नर ने ज़ैक स्टीफ़न के स्थान पर शुरुआत करने का अपना अधिकांश मौका बनाया - जो पारिवारिक कारणों से यूएसएमएनटी शिविर से हट गए - मुट्ठी भर शीर्ष बचत करके। शस्त्रागार से जुड़े गोलकीपर ने अपनी 12 राष्ट्रीय टीम शटआउट रिकॉर्ड करने में सात बचाए के साथ रात समाप्त की।

ग्रेग बेरहल्टर ने हाजी राइट सहित तीन खिलाड़ियों को यूएसएमएनटी डेब्यू दिया, जिन्होंने 64 वें मिनट में पुलिसिक द्वारा खींची गई पेनल्टी किक को बदलने के बाद एक गोल के साथ अपनी शुरुआत की।

जो स्कैली और मलिक टिलमैन ने भी अपनी राष्ट्रीय टीम में पदार्पण किया, जिसमें स्कैली हाफटाइम पर आए और टिलमैन ने 65 वें मिनट में प्रवेश किया।

अमेरिकी अब कैनसस सिटी जाएंगे, जहां उनका सामना रविवार को चिल्ड्रन मर्सी पार्क में उरुग्वे से होगा, 10 जून को ऑस्टिन, टेक्सास में विश्व कप से पहले अपना अंतिम घरेलू खेल ग्रेनाडा के खिलाफ कॉनकाकाफ नेशंस लीग के अपने शुरुआती मैच में खेलने से पहले।

टिप्पणियाँ

  1. इसके अलावा मैं लीड्स युनाइटेड में मूसा को आरोनसन के साथ देखना चाहता हूं। मार्श और लीड्स को यह देखने के लिए दृढ़ता से विचार करना चाहिए कि क्या वे वालेंसिया से मूसा को पकड़ सकते हैं।

    जवाब
    • लीड्स में बहुत अधिक अमेरिकियों का होना खतरनाक है। अगर वे धीमी गति से आउट होते हैं और जेसी को निकाल दिया जाता है (जैसे आरबीएल में हुआ) तो अब अमेरिकी खिलाड़ी बलि का बकरा बन जाते हैं और बेंच पर बैठ जाते हैं। मुझे लगता है कि वालेंसिया इस सीजन में यूनुस को बड़ी भूमिका देगी।

      जवाब
  2. बीएसी,

    बीए एक बहुत अच्छा खिलाड़ी है जो असाधारण रूप से कड़ी मेहनत भी करता है।

    जो अच्छा है क्योंकि यदि उसका मूल्य पूरी तरह से उसके घायल होने या बड़े होने पर उसकी असाधारण कार्य दर के कारण है और वह काफी मेहनत नहीं कर सकता है, तो वह मूल्य तुरंत एक चट्टान से गिर जाएगा।

    लीड्स के डेनियल जेम्स को देखें जो समान, तेज, तेज और मेहनती हैं।

    अंतर यह है कि बीए एक बेहतर सॉकर खिलाड़ी है।

    जवाब
    • फिर से गलत। उनके पास गेंद पर बहुत अच्छी गुणवत्ता, उत्कृष्ट दृष्टि और अविश्वसनीय स्पर्श है। ऐसा लगता है कि बीएस की आलोचना लोगों ने दिन में एलडी की दी थी, और फिर भी गलत थी

      जवाब
      • आप भी किसको जवाब दे रहे हैं? मैंने इस सूत्र में किसी को आरोनसन के बारे में कुछ भी बुरा कहते नहीं देखा। क्या मुझसे कुछ छूटा?

  3. वाह, वह पहला हाफ उतना ही अच्छा था जितना कि इस अमेरिकी टीम ने कभी भी आक्रामक रूप से खेला है। वास्तव में शानदार सामान लेकिन दूसरा पहलू यह है कि हम काउंटरों के लिए बहुत कमजोर थे, खासकर जब वे हमले के बिंदु को बदल देते थे। केवल महान गोलकीपिंग (और सबपर फ़िनिशिंग) ने उन्हें उस हाफ में अपने स्वयं के एक जोड़े को स्कोर करने से रोक दिया। यदि हम शीर्ष टीमों के खिलाफ इस तरह से खेलने जा रहे हैं तो केंद्रीय खिलाड़ियों में से एक (एडम्स) को धीमे काउंटरों के लिए घर में रहना होगा। यदि उद्देश्य यह देखना था कि क्या हमारी ए टीम विश्व कप टीम पर दबाव बना सकती है और टर्नओवर का कारण बन सकती है और मौके बना सकती है तो इसका उत्तर हां लगता है…। दूसरे हाफ में खेल बदल गया और सभी खिलाड़ी थक गए। जहां तक ​​​​उप के रूप में, वे खेल की गति से थोड़ा दूर लग रहे थे (निष्पक्ष होने के लिए कि पहला हाफ बहुत तेज गति से खेला गया था) और जब तक वे बस गए, तब तक खेल काफी धीमा हो गया था। एलडीटी हमेशा की तरह कुशल दिखता था और अच्छा प्रदर्शन करता था, न कि मूसा की तरह शारीरिक रूप से, लेकिन एक बड़ी गिरावट भी नहीं। राइट ने चमक दिखाई लेकिन स्पष्ट रूप से खेल की गति के लिए अभ्यस्त नहीं था, उम्मीद है कि अनुभव और लक्ष्य ने उसे आगे बढ़ाने में मदद की। CCV स्थिर लग रहा था, और यह देखकर अच्छा लगा कि लॉन्ग उन रक्षात्मक रिकवरी को करने में सक्षम था। वेह और आरोनसन महान थे, और पुलिसिक का शायद अभी तक का उनका सर्वश्रेष्ठ मैच था, वह शानदार थे।

    जवाब
  4. आरोनसन महान थे! उनके पास वेह या पुलिसिक की सीधी रेखा की गति नहीं है, लेकिन उनके आंदोलन या निर्णयों के साथ छोटी जगहों में तेज होने की उनकी क्षमता हाजिर थी! जैसा कि किसी ने भी उल्लेख किया है, इन लोगों को रचनात्मक खेलना और एक-दूसरे से बहुत अच्छा खेलना पसंद है, बजाय केवल विंगबैक से व्यापक क्रॉस पर भरोसा करने के (जो भी हुआ, लेकिन अधिक पूरक)।

    जवाब
  5. अच्छा खेल है लेकिन एक चीज है जो जीबी बेहतर कर सकता है और वह यह है कि खिलाड़ी को दस्तक देने की स्थिति में आखिरी सब अपनी जेब में रखना चाहिए। टिम वेह खेल के अंत की ओर कुछ धमाकेदार दिख रहे थे लेकिन हमने पहले ही अपना सब कुछ बना लिया था। प्रमुख खिलाड़ियों को चोट लगने से हमारी टीम को घुटने टेकने के लिए और कुछ नहीं किया है और WC की तैयारी के दौरान सबसे अच्छी बात यह हो सकती है कि अंत में एक स्वस्थ टीम हो। यदि जीबी को अपने सभी सबस का उपयोग करना चाहिए तो उसे इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए कि ये मित्रता दिन के अंत में व्यर्थ हैं और एक खिलाड़ी को एहतियात के तौर पर हटा दें, भले ही इसका मतलब 10 के साथ खेलना और खेल के अंतिम 10 मिनट में सिर्फ मेल करना हो। .

    जवाब
    • सही।

      यह एक दोस्ताना था।

      सदस्यता ज्यादातर पूर्व नियोजित थी और कुछ लोगों को देखने की जरूरत थी।

      अगर कोई अंत की ओर संघर्ष कर रहा था, तो उसे गंभीर चोट लगने से पहले खींच लें और दस के साथ खेलें।

      यह "वास्तविक समय" में अच्छा अभ्यास होगा जब यह वास्तव में होता है।

      जवाब
  6. बरहल्टर आलोचकों के लिए, और मैं उनमें से एक हूं, वह 4-3-3 नहीं था जिसे हमने क्वालीफाइंग में देखा था और उसने रणनीति बदल दी थी। मुझे क्या पसंद आया: हमला विंगबैक पर केंद्रित नहीं था बल्कि इसके बजाय पुलिसिक और आरोनसन को हमले में रचनात्मक होने की स्वतंत्रता दी गई थी, राइट के पैरों के साथ बहुत अच्छे स्पर्श थे, एलडीटी 6 पर एक वैध विकल्प की तरह लग रहा था, और मैंने उन्हें खेलते हुए नहीं देखा। उच्च पीछे की रेखा। मुझे क्या पसंद नहीं आया: 10 - 20 मिनट के बीच तोप और रक्षात्मक आकार के साथ स्पष्ट भ्रम, एडम्स को बहुत अधिक बार दबाया गया था, स्कोर करने के लिए 9s हैं और F और W दोनों अवसर चूक गए, Arob को अक्सर cf को छोड़कर सभी से अधिक दबाया जाता था, लगता है मूसा में सहनशक्ति की कमी है। रणनीति में बदलाव देखना मेरे लिए बहुत उत्साहजनक था क्योंकि क्वालीफाइंग के दौरान रणनीति मेरी पकड़ थी, इतना खिलाड़ी चयन नहीं। शायद हम 10 भी देखेंगे। टीम जितने अलग-अलग तरीकों से एकजुट होकर खेल सकती है, वह कतर में उतना ही बेहतर प्रदर्शन करेगी। मुझे पता है कि यहां बहुत सारे पोस्टर हैं जिन्हें खिलाड़ी चयन और रणनीति पसंद नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें कल रात ही रणनीति मिल गई।

    जवाब
  7. मोरक्को के बाद से कोविड शटडाउन विनियमन 18w 4t 2 l (एक अतिरिक्त समय एक दंड) में नहीं हारा था, विरोधियों को 55-12 से हरा दिया। उनके खिलाड़ी अधिकांश भाग के लिए यूरोप में शीर्ष लीग में खेलते हैं, उनके दो केंद्र स्ट्राइकरों के पास बेल्जियम और तुर्की में 19 और 18 गोल हैं, हम इसे एक अच्छे पक्ष में ले गए। यह सिर्फ एक दोस्ताना है लेकिन क्या हम इसे एक और अच्छे प्रदर्शन के साथ वापस कर सकते हैं? बीच में ज़ीच के साथ वे बहुत कठिन होते, लेकिन वह अरब कप, अफ़र में नहीं खेले। कप ऑफ नेशंस, या WCQ ताकि वे उसके न होने के अभ्यस्त हों। यह देखना दिलचस्प है कि हम उरुग्वे रविवार के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं। उरुग्वे में एक कम दिनों में उम्र बढ़ने वाला रोस्टर है, निश्चित नहीं है कि हम कौन सी लाइनअप देखेंगे।

    जवाब
  8. सोचा हाजी ने अपनी पहली टीम की शुरुआत के लिए ठीक किया। मैं उसे पहली टीम के साथ अगला गेम शुरू करते देखना चाहता हूं। फेरेरा भी अच्छा था। टिलमैन कच्चे हैं लेकिन आप देख सकते हैं कि उनके पास प्रतिभा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी सबसे अच्छी स्थिति क्या होती है। बायर्न ने उन्हें एक स्ट्राइकर के रूप में और आगे बढ़ाया है। आरोनसन महान थे और वेह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। अभी भी लगता है कि पुलिसिक के पास उसके लिए एक और गियर है, लेकिन आज कुछ बहुत ही विश्व स्तरीय क्षण थे। मेरे लिए टर्नर स्टीफन से आगे है, और वह सिर्फ उस आर्सेनल की शुरुआती भूमिका जीत सकता है। रविवार को टीम देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ओह और अमेरिकी फैनबेस को कॉल करने के लिए पुलिसिक पर अच्छा है।

    जवाब
    • बुधवार की रात के अनुकूल, 9 महीनों में राज्य में चौथा मैच, उच्च टिकट की कीमतें, उच्च गैस की कीमतें, एयरलाइन रद्द करना सुनिश्चित नहीं है कि यह वास्तव में प्रशंसक आधारों की गलती थी। मैं रविवार को जा रहा था लेकिन मेरी जुड़वां भतीजों ने उस दिन अपनी स्नातक पार्टी निर्धारित की।

      जवाब
  9. मैं शायद अल्पमत में हूं लेकिन मुसा को पेनल्टी में एक शॉट मिलते देखना मुझे अच्छा लगता।

    जवाब
    • व्यक्तिगत रूप से, एक नियम जो मैं फ़ुटबॉल में बदलूंगा वह यह है कि जो खिलाड़ी पेनल्टी किक जीतता है वह वही होता है जो इसे लेता है, जैसे बास्केटबॉल में फाउल करने वाला व्यक्ति फाउल शॉट लेता है। इस प्रकार, पुलिसिक को जीतने के बाद से दंड लेना चाहिए था। एक बार जब मूसा ने बॉक्स के ऊपर तक बीच में से ऊपर की ओर चलाई, तो उसे एक शॉट लेना चाहिए था, लेकिन उसने गेंद को पास कर दिया। वह कुछ ज्यादा ही स्वार्थी भी हो सकता है।

      जवाब
      • "व्यक्तिगत रूप से, एक नियम जो मैं फ़ुटबॉल में बदलूंगा वह यह है कि जो खिलाड़ी पेनल्टी किक जीतता है वह वह है जो इसे लेता है,"

        इसका मतलब है कि यह मायने रखता है कि आप किसके साथ बेईमानी करते हैं। ऐसे लोग हैं जो दंड में विशेष रूप से खराब हैं।

        यह बास्केटबॉल में जितना मायने रखता है उतना मायने नहीं रखता लेकिन यह मायने रखता है।

        यह भी सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहन है कि यदि आप जुर्माना देते हैं। वास्तव में उस आदमी को हिलाओ जिसे तुम बेईमानी करते हो।

  10. अच्छा परिणाम है, लेकिन उरुग्वे एक बेहतर परीक्षा प्रदान करेगा। अगर हमारी रक्षा अगले गेम में इतने सारे हमलावरों को छोड़ देती है, तो उन्हें 2 या 3 स्कोर देखने की उम्मीद है। हम भाग्यशाली थे कि मोरक्को बहुत अच्छा नहीं खेल पाया। मुझे बस इस बात का डर है कि हम एमएलएस आधारित सीबी के साथ शीर्ष टीमों के साथ खेलने के लिए तैयार नहीं हैं।

    जवाब
    • यह मिडफ़ील्ड था जिसने "एमएलएस आधारित" सीबी का अच्छी तरह से बचाव नहीं किया। हम सही मायने में 4-3-3 नहीं खेल सकते हैं और एमडीआईफील्ड अपने अंकों को ट्रैक करना भूल जाते हैं।
      निश्चित नहीं है कि यह क्यों मायने रखता है कि सीबी एमएलएस आधारित थे? खैर… .. पूर्वाग्रह को छोड़कर।

      जवाब
      • क्या आपको सच में लगता है कि एमएलएस में खेलने की गुणवत्ता शीर्ष 5 यूरोपीय लीग के बराबर है? एमएलएस निश्चित रूप से सुधार हुआ है और मेक्सिको के बराबर है, लेकिन अभी भी शीर्ष 5 यूरोप के बराबर जाने का एक तरीका है। पूर्वाग्रह के बारे में बात करें, यह आप ही हैं जो कदम से बाहर हैं।

      • गैरी के खेल की गुणवत्ता निश्चित रूप से फ्रांस में बेहतर है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि प्रत्येक टीम का प्रत्येक व्यक्ति बेहतर है। खासतौर पर लोअर हाफ टीम के किसी व्यक्ति को। ग्लोबल फ़ुटबॉल रैंकिंग के अनुसार, ट्रॉयज़ की 53.7 रेटिंग है, NYCFC की 55.8 रेटिंग है। कंप्यूटर रेटिंग केवल एक टुकड़ा है लेकिन ट्रॉयज़ और एक शीर्ष एमएलएस टीम के बीच बहुत बड़ा अंतर नहीं है। फ़्रांस में शीर्ष 10 सभी लीग के साथ भाग जाएंगे, निचला आधा एमएलएस में प्लेऑफ़ के लिए दौड़ में होगा। मुझे BeIn TV नहीं मिलता है इसलिए मैं आपको यह नहीं बता सकता कि EPB उनका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है या उनका 10 वां सर्वश्रेष्ठ।

      • लॉन्ग को फाउलिंग का काफी सहारा लेना पड़ा।

        कठिन शारीरिक खेल ठीक है लेकिन लॉन्ग के साथ ऐसा लग रहा था कि उसे फाउल करने की जरूरत है।

        इस पर निर्भर करते हुए कि वे कतर में कैसे रेफरी करते हैं, मुझे यकीन नहीं है कि वह उतना ही दूर हो जाएगा।

      • जिस आदमी ने संघर्ष किया वह स्कली था, बस जाओ रीप्ले देखने जाओ। वह एमएलएस में नहीं है और वे तेजी से उसके पीछे चले गए, उसे पीटा, और यहां तक ​​​​कि पीके एक गोता भी था, अक्सर मारने के बाद रेफरी ने सोचा कि उसने उसे फिर से हराया, फिर भी उसने नहीं किया। क्या इसका मतलब यह है कि स्कैली इस स्तर पर नहीं खेल सकता है? बिलकूल नही। उसके पास गुणवत्ता है, आप इसे देख सकते हैं, लेकिन संघर्ष किया

      • Vacqui वह जल्दी पीला हो गया। मुझे लगता है कि लॉन्ग ने लाइनअप में वापसी का मौका अर्जित किया, खासकर जब से रिचर्ड्स को चोट लगी है। लेकिन मजबूत और शारीरिक होना उसकी एक तरह की चीज है और वह उन कई लड़ाइयों में हार गया। CCV समान रूप से ठीक लग रहा था। उम्मीद है कि हमें रविवार को ईपीबी देखने को मिलेगा।

  11. मुझे मोरक्को जैसे गुणवत्ता वाले प्रतिद्वंद्वी के साथ बहुत करीबी खेल की उम्मीद थी। क्रेडिट अमेरिका से एक एकजुट खेल के लिए जाना चाहिए।
    - अमेरिका ने ए रॉबिन्सन को हमला करने के लिए मुक्त करने के लिए बैक 3 के साथ संरचनाओं को बदल दिया। अब प्रयोग करने का समय है, और एक अच्छे पक्ष के खिलाफ शटआउट हो गया है।
    - एम रॉबिन्सन को खोना कठिन है लेकिन आरोन लॉन्ग ने खुद को अच्छी तरह से बरी कर दिया, कैनन प्रभावी था, और सीसीवी ने भी अच्छा खेला। गहराई है।
    - एमओटीएम? संभवत: आरोनसन जिन्हें एएम के रूप में प्लग किया गया था। माननीय उल्लेख? शायद टर्नर जो गोल में बाहर खड़ा था।
    - जहां तक ​​डेब्यू की बात है..टिलमैन के 20 मिनट के डेब्यू से पता चलता है कि वह एक कच्ची प्रतिभा है.. फरेरा राइट से ज्यादा खतरनाक थे..स्कली ने टेस्ट पास किया

    जवाब
    • पीएन - मुझे लगता है कि थ्री बैक का सबसे बड़ा फायदा यह था कि इसने उन्हें काउंटरों के प्रति कम संवेदनशील बना दिया। वे अभी भी अतिसंवेदनशील थे, लेकिन जब एडम्स और मुसा ने बहुत ऊपर की ओर झुकाया था, तो उनके पास हमेशा तीन बार पीठ होती थी। मुझे लगता है कि अगर मोरक्को के पास क्वालिफाइंग में बिना कवर के 4 बैक के खिलाफ वे मौके होते तो वे मिनट 10 और 20 के बीच 2 या 3 रन बनाते।

      जवाब
  12. WC क्वालीफायर के खिलाफ 3 से जीतना हमेशा अच्छा होता है। सच कहूं तो मोरक्को उतना अच्छा नहीं लग रहा था। मुझे अभी भी अपने बचाव की चिंता है। मुझे यकीन है कि इसमें से कुछ यह है कि हमने डिफेंडरों के एक ही समूह को पर्याप्त रूप से नहीं खेला है। फिर भी, अक्सर मोरक्को के खिलाड़ियों को बॉक्स के भीतर अचिह्नित किया जाता था और हम भाग्यशाली थे कि उन्होंने अच्छी शूटिंग नहीं की। एक बेहतर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ हम मुश्किल में पड़ सकते थे। मैं एक पूर्वाग्रह को स्वीकार करता हूं। मुझे अच्छा लगेगा अगर हम एमएलएस खिलाड़ियों के बजाय शीर्ष यूरोपीय लीग से सीबी खेले। टर्नर ने एक बार फिर अपनी काबिलियत दिखाई। एक अच्छा विचार - जरा सोचिए कि हम 4 साल में कितने अच्छे हो सकते हैं।

    जवाब
    • यह देखते हुए कि हमने पिछले 8 महीनों में एक फॉर्मेशन नहीं देखा है, कुछ छेद देखना अप्रत्याशित नहीं था। मैं ईमानदारी से कहूँगा कि मैं दूसरे हाफ में उतना ध्यान नहीं दे रहा था, लेकिन ट्रांज़िशन डी ने समायोजित किया था। मैंने सोचा था कि अंतिम तीसरे में अंतिम 20 मिनट में d बस नीचे शिफ्ट हो गया था, यह सुनिश्चित नहीं था कि यह "दोस्ताना" मानसिकता, उप, या वहां एडम्स के बजाय एलडीटी है। मुझे उम्मीद है कि हम 3-4-3 से चिपके रहेंगे, यह देखने के लिए कि क्या हम और समायोजन कर सकते हैं।

      जवाब
      • व्यक्तिगत रूप से, मैं 4-3-3 पसंद करता हूं। हर बार जब मैं किसी टीम को बैक में 3 खेलते हुए देखता हूं, तो मुझे बहुत सारे छेद दिखाई देते हैं और मुझे नहीं लगता कि हम रक्षा के नुकसान की भरपाई के लिए इतना कुछ हासिल करते हैं, खासकर एक त्वरित काउंटर अटैकिंग टीम के खिलाफ।

      • हमने इसे कई बार आजमाया और फिर इसे रद्द कर दिया क्योंकि यह जोखिम भरा लग रहा था। मैं बल्कि दोस्ताना के लिए इसे कम से कम आधा देना चाहता हूं। आइए देखें कि क्या हम इसे कुछ कस सकते हैं। अगर और कुछ नहीं तो हम डब्ल्यूसी में उतरते हैं और धक्का देने की जरूरत है।

      • जेआर - कुछ महीने पहले मैं 3-4-3 के लिए बुला रहा था और आप 4-2-3-1 के लिए बुला रहे थे (हालांकि पिछली बार मैंने जो 4 चुना था वह शायद थोड़ा हास्यास्पद था)। टीवी पर, मैं पूरा मैदान नहीं देख सकता, इसलिए मैं वास्तव में यह भी नहीं बता सकता था कि वे किस फॉर्मेशन में खेल रहे थे, लेकिन आक्रमण करते समय निश्चित रूप से उनकी पीठ में तीन थे। पोस्ट गेम प्रेसर में, ग्रेग ने कहा कि उन्होंने 3-2-2-3 खेला। अब मैं बस उलझन में हूं, लेकिन आईएमओ, यह गठन इतना नहीं था जितना कि अपने सबसे अच्छे हमलावर खिलाड़ियों पर हमला करना और उन्हें हमले में रचनात्मक होने का मौका देना और इसे विंगबैक बैंगिंग क्रॉस पर आधारित होने के लिए मजबूर नहीं करना था एक खाली डिब्बे में। यह रणनीति थी या गठन या दोनों?

      • टेली: शायद सब कुछ थोड़ा सा। कब्जे में निश्चित रूप से 3 आदमी बैकलाइन, मुझे लगता है कि ग्रेग दूसरी पंक्ति के रूप में टाय और मूसा कह रहा था और फिर जेडी और वी आगे। ऐसा लग रहा था कि इसने क्षेत्र को और अधिक फैला दिया और आरोनसन और पुलिसिक के लिए ड्राइव करने के लिए जगह खोल दी। उनके पास गेंद को रिसीव करने के साथ-साथ गेंद को वाइड रखने के लिए भी जगह थी। क्या यह समायोजन या सिर्फ "दोस्ताना" रक्षा का परिणाम था?

  13. देखने में मज़ा। हम सामने के दरवाजे पर थे और आगे बढ़ते हुए अच्छे लग रहे थे। पुलिसिक से मीठा स्पर्श। टर्नर ने अच्छा प्रदर्शन किया। एडम्स अच्छे लग रहे थे। हाजी से प्रभावित नहीं। मुझे लगता है कि फरेरा हमारा योप अटैकिंग विकल्प बना हुआ है। हम वहाँ उसके साथ अधिक खतरनाक लग रहे थे, और राइट ने मुझे थोड़ा धीमा मारा। इसके अलावा, मुझे यकीन नहीं है कि मोरक्को खेलने आया था ... अपने प्रबंधक को डिब्बाबंद करने की कोशिश कर रहा था? या शायद मेरी उम्मीदें बहुत कम थीं। कुल मिलाकर मैं खुश हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि इस मैच से क्या छीनूं।

    जवाब
    • पैर। दरवाजा नहीं। स्वयं को नोट करें: लैपटॉप मिलने तक प्रतीक्षा करें, फ़ोन पर टिप्पणी न करें।

      जवाब
  14. अगर कोई एक चीज है जो मुझ पर उछलती है, तो वह यह है कि हर खिलाड़ी - विशेष रूप से पहली बार देखने वाले या रोस्टर स्पॉट के लिए लड़ने वाले - को हर बार मैदान में आने पर आरोनसन की कार्य दर से आगे नहीं देखना चाहिए। वह बहुत मेहनत करता है और यह एक गुणवत्ता खिलाड़ी के रूप में उसके सुधार में दिखाया गया है।

    जवाब
    • वास्तव में, और कैसे उनकी गुणवत्ता रिलीज के बारे में, अच्छी तरह से समय और भारित गेंदों के साथ लाइनों को तोड़ता है, इससे उनका आंदोलन आसान है, बस लक्ष्य को देखें। मेरे लिए एक बात यह है कि वह कुछ हिट लेता है, फिर भी उतना ही प्रभावी हो सकता है लेकिन उन इमो से अधिक से बचें, लेकिन शायद यह सिर्फ उसका डीएनए है। मुझे वास्तव में उसे खेलते हुए देखने में बहुत मज़ा आता है, टीम के साथी खिलाड़ी जो अपना भी प्राप्त कर सकते हैं, बस उन लोगों से प्यार करें

      जवाब
      • येसिर, और इस बारे में विशिष्ट होने के लिए कि कैसे उनके प्रयास से उनके खेल में स्पष्ट सुधार हुआ है, जैसे ही उन्हें इस समूह के साथ समय मिलना शुरू हुआ, आप बता सकते हैं कि वह विंग पर एक स्थान के लिए तैयार थे, लेकिन उनके पास कुछ शुरुआती रूप थे मिडफ़ील्ड में जहां वह आउट ऑफ टाइप था... बीती रात मैदान पर मौजूद लड़का आसानी से शुरुआत कर सकता था और दोनों में से कोई भी भूमिका निभा सकता था। मुझे पता है कि वह क्लब में नंबर 10 की तरह खेला है .. लेकिन वह आसानी से हमारे लिए बॉक्स टू बॉक्स का सबसे अच्छा गेम बॉक्स था .. मैं आपको बताता हूं कि मैं वास्तव में उसे और जियो को एक साथ खेलना चाहता हूं।

    • यह वसूली में उनकी कार्य दर की कमी थी जिसने लांग, तोप और ज़िम्मरमैन को पहली छमाही में काउंटरों पर अलग कर दिया। मुझे लगता है कि 8 नहीं मानसिकता होने की अपरिचितता से अधिक संबंधित है, लेकिन संक्रमण डी की अस्थिरता में ब्रेंडन की अभी भी एक बड़ी भूमिका थी। आरबीएस के लिए 10 के रूप में वह बस वापस जॉग कर सकता था अगर प्रेस को 8 के रूप में तोड़ दिया गया था जो आपको मिल गया है बॉक्स के शीर्ष को कवर करने के लिए स्प्रिंट।

      जवाब
      • मैंने एक दो बार सोचा था कि जब वह स्विच हुआ तो एडम्स वह था जो आरोनसन की स्थिति से बाहर नहीं हुआ था। जब एडम्स की मदद करने के लिए आरोनसन अंततः उस छेद में गिरा, तो बाईं ओर का स्विच शून्य हो गया।

      • 2टोन दोनों में से कुछ। एडम्स ने एक दो बार कैच लपका, लेकिन 10-20 मिनट के अंतराल में जब मोरक्को ने गति बदली तो बीए भी पकड़ा गया। मैंने 11:00 मिनट पर विस्तारित हाइलाइट देखा, गेंद स्विच हो जाती है एडम्स कवर पर चला जाता है मुझे लगता है कि तोप। बीए जॉगिंग करता है और एलबी को उसके और गेंद के बीच की जगह में दौड़ते हुए नहीं देखता है। टर्नर सेव की ओर ले जाता है। लगभग 20 मिनट के निशान के बाद मुझे कोई अन्य चमकदार नाटक नहीं मिला (इसलिए ब्रेंडन ने अपनी गलती से सीखा) ग्रेग वेलाज़क्वेज़ ने अपनी पॉड समीक्षा में इसे कुछ और बार देखा लेकिन विस्तारित हाइलाइट्स पर कुछ भी नहीं था। मैं पूरी बात फिर से देखने वाला नहीं था।

    • बीएसी,

      बीए एक बहुत अच्छा खिलाड़ी है जो असाधारण रूप से कड़ी मेहनत भी करता है।

      जो अच्छा है क्योंकि यदि उसका मूल्य पूरी तरह से उसके घायल होने या बड़े होने पर उसकी असाधारण कार्य दर के कारण है और वह काफी मेहनत नहीं कर सकता है, तो वह मूल्य तुरंत एक चट्टान से गिर जाएगा।

      लीड्स के डेनियल जेम्स को देखें जो समान, तेज, तेज और मेहनती हैं।

      अंतर यह है कि बीए एक बेहतर सॉकर खिलाड़ी है।

      जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें