amitmishra

शीर्ष आलेख

ब्रेंडन आरोनसन USMNT मिडफ़ील्ड शिफ्ट में अपनी गुणवत्ता दिखाते हैं

38 शेयर

ब्रेंडन आरोनसन ने पिछले एक महीने के बवंडर का आनंद लिया है। उन्होंने रेड बुल साल्ज़बर्ग के साथ ट्राफियों की एक जोड़ी उठाई, उसके बाद लीड्स यूनाइटेड को $28 मिलियन का हस्तांतरण किया, और बुधवार को उन्होंने अपनी सबसे स्वाभाविक स्थिति में दुर्लभ राष्ट्रीय टीम बदलाव का पूरा फायदा उठाया।

आरोनसन ने उस मौके का सबसे ज्यादा फायदा उठाया, एक गोल किया और एक में अच्छा खेल दिखायाTQL स्टेडियम में मोरक्को पर 3-0 की मैत्रीपूर्ण जीत.

कमाई के ठीक छह दिन बाद aइंग्लिश प्रीमियर लीग की ओर से स्थायी स्थानांतरण लीड्स युनाइटेड, आरोनसन ग्रेग बेरहल्टर के पक्ष के लिए अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य पर लौट आए और बुधवार के मैच को अतिरिक्त आत्मविश्वास के साथ छोड़ दिया, यह दिखाने के बाद कि वह पार्क के बीच में यूएसएमएनटी अंतर-निर्माता हो सकते हैं।

"टीम में वापस आना बहुत अच्छा था, मैं यहां वापस आने से चूक गया," आरोनसन ने कहा। "मैंने आज रात की भूमिका में खेलना पसंद किया, मैंने उस स्थान पर अपने क्लब के लिए खेला। मैं ऑल-आउट विंगर नहीं हूं, लेकिन एक उल्टा विंगर हूं और आज रात मैंने दिखाया कि मैं इन जगहों पर खेल सकता हूं। मैंने दिखाया कि मैं टीम में बदल सकता हूं और रचनात्मकता ला सकता हूं, जो कुछ लोग साल्ज़बर्ग में मेरे खेल के दौरान नहीं देख सकते हैं।

"रक्षात्मक रूप से, यह शारीरिक होने के बारे में है और यह मेरे लिए स्थिति के उस हिस्से पर काम करना जारी रखना है," आरोनसन ने कहा। "मुझे लगता है कि मैंने आज रात अपना काम रक्षात्मक रूप से किया, शायद यह हर द्वंद्व जीतने के बारे में नहीं है, लेकिन शायद यह रक्षात्मक रूप से आकार लेने के बारे में है, प्रतिद्वंद्वी को पास या गेंद के साथ आपके माध्यम से जाने नहीं दे रहा है। वह हिस्सा शायद गेंद पर बहुत समय तक रहने की तुलना में कम तीव्र है। ”

ट्रेवर रस्ज़कोव्स्की-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

हारूनसन ने यूएसएमएनटी के मिडफ़ील्ड में यूनुस मुसा और टायलर एडम्स के साथ शुरुआत की, वेस्टन मैककेनी के लिए कदम रखा और मैदान के दोनों किनारों पर एक व्यस्त बदलाव दिया (मैककेनी अभी भी एक लंबी चोट की छंटनी से लौटने के बाद पूरी तरह से फिट होने के लिए काम कर रहा है)। आरोनसन के शुरुआती लक्ष्य ने यूएसएमएनटी को गतिरोध को तोड़ने में मदद की, अपने छठे अंतरराष्ट्रीय गोल के लिए क्रिश्चियन पुलिसिक की सहायता के लिए घर को टैप करने की स्थिति में फेफड़े को नष्ट करने वाले रन अपफील्ड को पूरा किया।

यूएसएमएनटी ने हाफटाइम ब्रेक में 2-0 की बढ़त लेने के बाद भी, आरोनसन की रात समाप्त नहीं हुई थी, क्योंकि मिडफील्डर ने मोरक्कन रक्षा के लिए कहर जारी रखा था। आरोनसन ने गोल पर दो शॉट दर्ज किए, नौ युगल जीते, तीन पूर्ण ड्रिबल के साथ सभी खिलाड़ियों का नेतृत्व किया, और दो फ़ाउल के साथ पुलिसिक के साथ बंधे थे।

आरोनसन ने कॉनकाकाफ विश्व कप क्वालीफाइंग में भारी प्रदर्शन किया, केंद्रीय मिडफ़ील्ड भूमिका में उनकी वापसी ने मैच पर उनके प्रभाव को बाधित नहीं किया।

"मैं प्रभावित था, मैंने वास्तव में सोचा था कि उसने हमें ऊर्जा दी है," बेरहल्टर ने आरोनसन के बारे में कहा। "उसने हमें एक काट दिया, उसने कुछ अच्छे युगल जीते, और फिर पेनल्टी बॉक्स में इस तरह पहुंचने के लिए ईसाई के नाटक में बस महान प्रयास और दृढ़ता दिखाई देती है। मुझे लगता है कि उसने अच्छा किया और मैदान पर इतने कुशल खिलाड़ियों का होना अच्छा था।”

"मुझे लगता है कि वे दोनों दो लोग हैं जिनके साथ खेलना मुझे पसंद है," पुलिसिक ने कहा जब आरोनसन-यूनुस मुसाह केंद्रीय जोड़ी के बारे में पूछा गया। "वे हर जगह दौड़ते हैं, वे गेंद के साथ बहुत अच्छी चीजें करते हैं, और वे बहुत मेहनत से टीम की मदद करते हैं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा संयोजन है।"

ग्रेग बार्ट्राम/आईएसआई तस्वीरें

मार्च में क्वालीफायर के अंतिम दौर से चूकने के बाद, आरोनसन ने इंग्लैंड जाने से पहले रेड बुल साल्ज़बर्ग को ऑस्ट्रियाई बुंडेसलीगा और ऑस्ट्रियाई कप विजेता के रूप में दोहराने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अब अपने बेल्ट के तहत लगातार मिनटों और यूएसएमएनटी मिडफ़ील्ड के भीतर बढ़ती भूमिका के साथ, आरोनसन अमेरिकियों की मदद करना जारी रखेंगे क्योंकि चार मैचों की जून विंडो उरुग्वे, ग्रेनाडा और अल सल्वाडोर के खिलाफ अंतिम मैचों के साथ जारी है।

"यह निश्चित रूप से क्वालीफाइंग से अलग था," आरोनसन ने मैच के बाद कहा। “क्वालीफाइंग में सब कुछ निर्धारित किया गया है और दोनों को मिलाना कठिन है लेकिन यह एक वास्तविक खेल की तरह लगा। मेरे और दोस्तों के लिए यह हमारे लिए विश्व कप में जाना है। हम देखना चाहते हैं कि यह किस बारे में है और मुझे लगता है कि मोरक्को के लिए भी ऐसा ही था। मुझे लगता है कि आज की रात वर्ष के हमारे बेहतर प्रदर्शनों में से एक थी, यह वास्तव में अच्छा लगा।

"यह वही है जो हम चाहते हैं, यह पानी के परीक्षण के बारे में है और हमने इसके साथ बहुत अच्छा काम किया है," आरोनसन ने कहा। "मोरक्को एक अच्छी टीम है, उन्होंने अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन किया है। वे एक शीर्ष टीम हैं और हमने जो किया वह करने के लिए और 3-0 से ऊपर जाना बहुत अच्छा था, अब यह उरुग्वे पर है। यह हमारे लिए एक और गहन मैच होगा।”

टिप्पणियाँ

  1. जॉनी रेजर- इसमें कोई शक नहीं, बीए 2 खिलाड़ियों से बड़ा है, मैंने कहा! यह इंगित करने के लिए आप में से अच्छा है। मुझे अपनी बात पर थोड़ा और विस्तार करने दें। याद रखें, आपने उल्लेख किया है कि बीए सेंट्रल मिडफ़ील्ड खेलता है लेकिन मैंने "एक सेंटर फ़ॉरवर्ड की तरह रन" पोस्ट किया। बीए लंबे कदमों के साथ चलता है। एलडीटी और जीसस अपने आकार के कारण तंग जगहों में बेहतर अनुकूल हैं। दोनों में शॉर्ट एरिया क्विकनेस है। लघु तड़का हुआ कदम। दोनों किसी भी पैर से अच्छी तरह से गुजरते हैं। दोनों पैर से गेंद को प्राप्त करने की स्थिति में होने में महान हैं। दोनों अधिक पास आगे बनाते हैं और साथ ही लक्ष्य की ओर अधिक समय तक मुड़ते हैं। दोनों ड्रिब्लिंग करते समय संपर्क से बचने की कोशिश करते हैं।

    जवाब
  2. वह स्थिति प्रारंभिक भूमिका के लिए तीन खिलाड़ियों के बीच एक लड़ाई होने जा रही है: आरोनसन, मैकेनी और रेयना। मेरे लिए वीह हमारा शुरुआती आरडब्ल्यू है।

    जवाब
  3. क्या आपने बीए को लंगड़ाते हुए देखा था जब वह मैच के बाद अपनी नारंगी जर्सी में थे? मोरक्को उसे काट रहा था। बुरा इमो, क्योंकि यह एक दोस्ताना है। एक दोस्ताना मैच के बाद किसी भी खिलाड़ी को लंगड़ाने की जरूरत नहीं है, विशेष रूप से एक खिलाड़ी जो ऑफ-सीजन में जा रहा है, और एक कठिन लीग में स्थानांतरित हो रहा है। मैं मोरक्को से निराश था लेकिन जीबी के साथ उसे जल्दी आउट न करने के लिए भी उतना ही निराश था। मानो या न मानो, मैं ज्यादातर समय आपकी पोस्ट से सहमत हूं। यह उनमें से एक है। बीए को एक विंगर के रूप में छोड़ दिया जाता है क्योंकि शारीरिक टीमें मैच को बदसूरत बनाकर उसकी गति और चालाकी को छीन लेंगी। वह विंग से एन को गिरा सकता है, और जरूरत पड़ने पर मिडफील्ड को ओवरलोड कर सकता है। वहीं, उसे हैक करने वाले 3-4 डिफेंडरों का सामना नहीं करना पड़ेगा। वह अपना A+ खेल लाया, बनाम मोरक्को, मैं उसे छोड़ नहीं सकता। जीबी उसे केंद्रीय भूमिका निभाते हुए एक बड़ा जोखिम (चोट) ले रहा है। हमने इसे '19 जीसी डब्ल्यू/सीपी' में देखा। एल ट्राई ने फाइनल में उसमें से बकवास हैक किया, सीपी बैक टू विंगर। डीएलटी, और जीसस फरेरा उस मध्य खाई युद्ध के लिए बनाए गए हैं।

    जवाब
    • अच्छा वजन प्राप्त करना कठिन है लेकिन विडंबना यह है कि बीए 5'10 "154 फेरेरा 5'8 150 और डीएलटी 5'10 148 पर सूचीबद्ध है। मुझे यकीन है कि एक अलग खोज उनमें से किसी एक या सभी के लिए अलग-अलग योग ढूंढ सकती है। मुझे यह भी लगता है कि बीए, जिसका मैं 2019 से प्रशंसक रहा हूं, में टैकल को अलंकृत करने की क्षमता है। वह एक अच्छा टक्कर लेता है जो वे प्रो कुश्ती में कहेंगे।

      जवाब
  4. मुझे नहीं पता कि वह इसे ईपीएल में हैक कर सकता है या नहीं, या अगर वह वहां बहुत ज्यादा पीटा जाएगा, या ऐसा कुछ भी। मुझे पता है कि वह केवल शारीरिक रूप से प्रतिभाशाली एथलीट से कहीं अधिक है जिसका कार्य उसे विशेष बनाता है। वह वहाँ शारीरिक रूप से प्रतिभाशाली है, हाँ, लेकिन यह केवल तभी है जब वह पूरक है कि दृष्टि और जागरूकता के साथ कुछ सुंदर कुशल तकनीक के साथ, एक कठिन प्रतिस्पर्धी मानसिकता के साथ भी। एलडी को शारीरिक रूप से प्रतिभाशाली अमेरिकी के साथ-साथ गति और गति का एक आयामी लेबल दिया गया था; ठीक इसी तरह, वह कमाल के स्पर्श और फिनिशिंग के साथ-साथ टीम के साथियों को अनलॉक करने की क्षमता के साथ-साथ अपनी अद्भुत दृष्टि से बहुत अधिक था ... ऐसी चीजें जो कई लोग देखना नहीं चाहते थे, या किसी भी कारण से नहीं कर सके। बीए को कम हिट लेना सीखना होगा। जैसे सीपी को हर बार विस्फोट की गति के लिए हमेशा नहीं जाने के लिए अपने खेल को समायोजित करना पड़ता था, बीए को आईएमओ को समायोजित करने की आवश्यकता होगी, ज्यादातर अपने होल्डअप प्ले में; उसे अब कई गेम खेलते हुए देखने के बाद, वह सबसे ज्यादा चकनाचूर हो जाता है। हम देखेंगे

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें