डेसीगाव

शीर्ष आलेख

USMNT गोलकीपर की नौकरी शुरू करने के लिए मैट टर्नर ने अपना पक्ष मजबूत किया

328 शेयर

अमेरिकी पुरुष राष्ट्रीय टीम कार्यक्रम के भीतर नंबर 1 गोलकीपर की नौकरी की दौड़ मुख्य कोच ग्रेग बेरहल्टर के लिए प्रमुख निर्णयों में से एक है, लेकिन फरवरी के बाद से अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति बनाने के बाद, मैट टर्नर एक से आगे की चुनौती के लिए तैयार दिखते हैं। उनके करियर में बड़ी गर्मी।

टर्नर ने बुधवार को मोरक्को पर 3-0 से घरेलू अनुकूल जीत हासिल की, जिसमें कुल आठ बचतें थीं क्योंकि अमेरिकियों ने इस महीने अपने पहले चार मैचों में जीत हासिल की थी। न्यू इंग्लैंड रेवोल्यूशन स्टार्टर प्रीसीजन कैंप में पैर की चोट के कारण अंतिम विश्व कप क्वालीफाइंग विंडो से चूक गया था, जिसने उसे एमएलएस नियमित सीज़न के शुरुआती दो महीनों से भी बाहर रखा था।

फॉक्सबरो में ब्रूस एरिना के शुरुआती लाइनअप में वापस जाने के बाद, टर्नर भी बुधवार को बेरहल्टर के दस्ते में लौट आया, और एक आठ-बचाने वाला शटआउट दिया, जिससे एक स्पष्ट अनुस्मारक प्रदान किया गया कि वह 100% पर वापस आ गया है।

टर्नर ने बुधवार की जीत के बाद कहा, "मुझे अच्छा लगा, मेरे पैरों में दर्द नहीं हुआ, जो बहुत बड़ी बात है।" "मैंने फिर से शर्ट पहनकर खुशी महसूस की, यह एक ऐसा सम्मान और आशीर्वाद है। मैं ऐसा करने के लिए वास्तव में उत्साहित था। अब यह अगला क्षण आने के बारे में है, मैं तैयारी करूँगा जैसे मैं रविवार खेल रहा हूँ। ”

"[वह था] बहुत मजबूत, बहुत ठोस, उसे पैर की चोट से वापस आने में थोड़ा समय लगा है," USMNT सेंटरबैक वॉकर ज़िमरमैन ने टर्नर के प्रदर्शन के बारे में कहा। "उसके पास केवल पांच गेम हैं जो मुझे न्यू इंग्लैंड में विश्वास है, लेकिन उसके पास बस वही है जो वहां वापस आ गया है। मुझे पता है कि वह कुछ गेंदों को वापस लेना चाहते हैं और कोशिश करते हैं और गेंद को पीछे से बाहर करते हुए रखते हैं, लेकिन मैंने सोचा कि उनके शॉट-स्टॉपिंग, उनकी सफाई के संदर्भ में, उनके खिलाफ कुछ वाकई अच्छे स्पर्श थे कुछ पास उनके पास वापस गए, यह उनके लिए एक शानदार प्रदर्शन था।"

टर्नर ने 2021 कॉनकाकाफ गोल्ड कप के दौरान यूएसएमएनटी के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसने न्यू जर्सी के मूल निवासी को विश्व कप के लिए अमेरिकियों की योग्यता में अग्रणी भूमिका निभाने में मदद की। 27 वर्षीय ने यूएसएमएनटी के 14 क्वालीफायर में से नौ में शुरुआत की, पांच क्लीन शीट दर्ज की, और पूरे क्वालीफाइंग में अपने 810 मिनट के खेल में केवल पांच गोल किए।

टर्नर बुधवार की रात सिनसिनाटी में पदों के बीच लौटे, मोरक्को ने अनुभवी के रास्ते में फेंके गए हर अवसर को खारिज कर दिया। 76वें मिनट में क्रॉसबार से मिली थोड़ी मदद से भी उन्हें फायदा हुआ क्योंकि सलीम अमलाह का पेनल्टी-किक मौका डाइविंग टर्नर के ऊपर से फिसल गया और यूएसएमएनटी के रक्षकों द्वारा अंततः साफ किए जाने से पहले प्रसिद्धि को झकझोर दिया।

हालांकि 2 फरवरी के बाद यह उनकी पहली अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति थी, टर्नर ने USMNT के लिए अपने 17वें ओवरऑल कैप में अपने 12वें शटआउट में मैन ऑफ द मैच-कैलिबर प्रदर्शन दिया।

टर्नर ने कहा, "ईमानदारी से गोलकीपर होने के नाते यह आपके लिए आसान हो सकता है जब आप व्यस्त हों और गेंदें आप पर आ रही हों।" “यह आपको खेल में रखता है, मानसिक रूप से सबसे कठिन खेल वह है जहाँ आप 90 मिनट तक कुछ नहीं करते हैं और फिर अचानक आपको एक बचत करनी होती है। प्रत्येक प्रकार के खेल के लिए अलग-अलग चुनौतियाँ हैं और सौभाग्य से आज रात मैं इस कार्य के लिए तैयार था। ”

टर्नर अब उरुग्वे के खिलाफ कान्सास सिटी में रविवार के मैत्री मैच में भाग लेने के लिए तैयारी करेगा और 2022-23 कॉनकाकाफ नेशंस लीग ग्रुप चरण की शुरुआत में अवसरों के लिए लड़ने से पहले। फिर वह 19 जून को इंग्लिश प्रीमियर लीग की ओर से आर्सेनल में जाने से पहले एक अंतिम एमएलएस उपस्थिति के लिए क्रांति में लौट आएंगेयूरोप में अपना पहला जादू शुरू करने के लिए.

टिप्पणियाँ

  1. उनके यूएसएमएनटी प्रदर्शन के आधार पर, मुझे लगता है कि वह टिम हॉवर्ड के साथ हैं। मैं विश्व कप के दौरान नेट्स में उसके साथ बहुत आत्मविश्वास महसूस करूंगा, चाहे वह आर्सेनल में कितना भी खेले।

    जवाब
    • "वह टिम हावर्ड के साथ वहाँ है"

      वह नहीं है।

      अभी नहीं।

      अन्यथा वह राम्सडेल को हराना सुनिश्चित कर देगा। और वह सकता है।
      अभी के लिए, यूएसएमएनटी वहां वापस उनके साथ बहुत सहज है और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।

      जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें