विचित्रकोबाहरपाओ

शीर्ष आलेख

रिपोर्ट: लीड्स यूनाइटेड के प्रबंधकीय कर्मचारियों में शामिल होने के लिए क्रिस अरमास

121 शेयर

क्रिस अरमास ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ पिछले सीजन में इंग्लैंड में कोचिंग का अपना पहला स्वाद अर्जित किया और अब कथित तौर पर एलैंड रोड पर एक पूर्व सहयोगी के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है।

अरमास लीड्स युनाइटेड में जेसी मार्श के कोचिंग स्टाफ में शामिल होने के लिए तैयार है,एथलेटिक ने मंगलवार को सूचना दी . न्यूयॉर्क के पूर्व रेड बुल्स और टोरंटो एफसी के मुख्य कोच ने अल्पकालिक आधार पर काम पर रखने के बाद दिसंबर 2021-मई 2022 तक ओल्ड ट्रैफर्ड में राल्फ रंगनिक के तहत एक सहायक के रूप में काम किया।

49 वर्षीय अरमास 1998-2005 तक एक खिलाड़ी के रूप में मार्श की टीम के साथी थे और उन्होंने 2015-18 तक रेड बुल के साथ अपने साथी अमेरिकी के तहत एक सहायक कोच के रूप में भी काम किया। अरमास ने रेड बुल एरिना में मार्श का स्थान लिया जब मार्श 2019 में ऑस्ट्रियन क्लब रेड बुल साल्ज़बर्ग के मैनेजर बने।

मार्श ने इंग्लिश प्रीमियर लीग मैनेजर के रूप में अपने पहले स्पेल का सकारात्मक अंत किया, जिससे लीड्स युनाइटेड को शीर्ष-उड़ान से निर्वासन से बचने में मदद मिली। 48 वर्षीय ने एलैंड रोड पर 4-5-3 का रिकॉर्ड पोस्ट किया, यह देखते हुए कि लिलीव्हाइट्स ने अपने सीज़न के समापन में ब्रेंटफोर्ड को 2-1 से हराकर शीर्ष-उड़ान सुरक्षा हासिल की।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने छह महीने के प्रभारी के दौरान रंगनिक के नेतृत्व में संघर्ष किया, सभी प्रतियोगिताओं में जर्मन के तहत अपने 29 मैचों में से केवल 11 में जीत हासिल की। रेड डेविल्स लीग तालिका में छठे स्थान पर रहे, जिससे उन्हें 2022-23 यूईएफए यूरोपा लीग ग्रुप चरण में एक स्थान की गारंटी मिली।

अगर अरमास यॉर्कशायर के अधिकारी के पास जाते हैं, तो वह मार्श और मिडफील्डर ब्रेंडन आरोनसन दोनों के साथ क्लब से जुड़े तीसरे अमेरिकी के रूप में शामिल होंगे।

टिप्पणियाँ

  1. क्षमा करें, लेकिन युक। मैं एक अरमास-ए-ए-कोच प्रशंसक नहीं हूं। आईएमओ यह मार्श द्वारा एक खराब चयन है जिसमें बहुत खराब प्रकाशिकी शामिल है।

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें