kkrvspbks

शीर्ष आलेख

एसबीआई यूएसएमएनटी मैन ऑफ द मैच: क्रिश्चियन पुलिसिक

243 शेयर

अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम ने बुधवार की रात सिनसिनाटी में मोरक्को पर घरेलू जीत हासिल की, जिसमें क्रिश्चियन पुलिसिक ने मजबूत व्यक्तिगत प्रदर्शन के साथ बढ़त बनाई।

पुलिसिक ने एक सहायता दर्ज की और अफ्रीकी दर्शकों पर 3-0 से जीत में पेनल्टी किक का अवसर भी हासिल किया। 23 वर्षीय ने जून में टीम के चार मैचों के रन की शुरुआत में जीत में प्रमुख भूमिका निभाने के बाद एसबीआई मैन ऑफ द मैच का सम्मान अर्जित किया।

26 वें मिनट में पुलिसिक की प्रभावशाली रात की शुरुआत चेल्सी विंगर ने अपने पैरों पर गेंद के साथ शानदार नियंत्रण और क्षमता दिखाने के साथ की। वॉकर ज़िम्मरमैन के एक ओवर-द-टॉप पास को ट्रैक करने के बाद, पुलिसिक ने अपने बाएं पैर को काट दिया और ब्रेंडन आरोनसन के लिए यासीन बाउनौ को पीछे छोड़ने के लिए एक पास फॉरवर्ड खेलने से पहले।

यह यूएसएमएनटी के लिए पुलिसिक की 11वीं करियर सहायता थी।

पुलिसिक ने दूसरे हाफ में अच्छा खेलना जारी रखा, 63 वें मिनट में यूएसएमएनटी को पेनल्टी किक अर्जित करने के लिए मोरक्को के पेनल्टी अचरफ हकीमी में एक बेईमानी से ड्रॉ किया। पुलिसिक ने गेंद हाजी राइट को थमा दी और अपने USMNT पदार्पण में अपने पूर्व यूएस अंडर -17 टीम के साथी स्कोर को देखा।

ओहियो में एक महत्वपूर्ण जीत के लिए अमेरिकियों ने 65 वें मिनट में पुलिसिक को प्रतिस्थापित किया। पेन्सिलवेनिया के मूल निवासी सभी खिलाड़ियों को दो फ़ाउल के साथ लीड करते हैं, जबकि छह में से तीन ड्यूल भी जीतते हैं, और अपने पास का 92% पूरा करते हैं।

मैट टर्नर, ब्रेंडन आरोनसन, और टिम वेह ने भी जीत में प्रभावित किया, मैन ऑफ द मैच सम्मान की दौड़ में सम्मानजनक उल्लेख के रूप में समाप्त किया।

आपने पुलिसिक के प्रदर्शन के बारे में क्या सोचा? आपको क्या लगता है कि बुधवार की दोस्ताना जीत में और कौन प्रभावित हुआ?

अपने विचार नीचे साझा करें।

टिप्पणियाँ

  1. ज़िम्मरमैन की वह गेंद भी वर्ल्ड क्लास थी। वह पूल में सबसे अच्छा सीबी है और उसका वितरण इतना बेहतर हो गया है। ज़िम्मरमैन यूरोप में खेल सकते हैं लेकिन सीबी को कम आंका गया है और उसकी सराहना नहीं की गई है। मेरे साबुन के डिब्बे से बाहर। Weah के बारे में सब कुछ प्यार करो। मुझे उम्मीद है कि वह अगले सीजन में लिली के लिए इसे रोशन करेगा।

    जवाब
  2. ज़िम्मरमैन से सीपी तक का पास बेहतरीन था और उसके बाद सब कुछ और भी बेहतर था! मैं ज़िम्मरमैन का प्रशंसक नहीं हूं और सोचता हूं कि वह अपनी छत तक पहुंच गया है जिसे अन्य युवा खिलाड़ी पार कर सकते हैं, लेकिन उस पास ने मैच बदल दिया

    जवाब
  3. जॉन चैंपियन ने इसे कहा- क्रिश्चियन पुलिसिक से विश्व स्तर। वह गेम चेंजर है। मेरी दूसरी पसंद शायद मैट टर्नर होगी, उसके बाद एरोनसन और वी। गोल में टर्नर के बिना खेल बहुत करीब हो सकता था।

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें