गारेनामुक्तआगअधिकतम

शीर्ष आलेख

SBI USMNT U-20 मैन ऑफ द मैच: Cade Cowell

24 शेयर

यूएस अंडर-20 पुरुष राष्ट्रीय टीम ने सोमवार को कॉनकाकाफ अंडर-20 चैंपियनशिप के नॉकआउट दौर में जगह बनाई, जिसमें कैड कोवेल का बराबरी का गोल मिकी वरस की टीम के लिए काफी साबित हुआ।

कोवेल ने टूर्नामेंट का अपना दूसरा गोल कनाडा के साथ एस्टाडियो नैशनल चेलाटो यूकल्स से 2-2 से ड्रॉ में बनाया। 18 वर्षीय फारवर्ड ने कनाडा के खिलाफ अपने आत्मविश्वास से भरे स्ट्राइक और USMNT हमले के शीर्ष पर लगातार कड़ी मेहनत के लिए SBI के मैन ऑफ द मैच का सम्मान अर्जित किया।

अमेरिकियों को 2-2 पर टाई करने के लिए दूसरी वापसी की आवश्यकता के साथ, कॉवेल ने 72 वें मिनट में अपने ही नंबर पर कॉल किया। सैन जोस भूकंप ने अपने दाहिने पैर को काटने और निचले-दाएं कोने में एक शक्तिशाली प्रहार करने से पहले ऊपर की ओर दौड़ लगाई।

कोवेल ने इस टूर्नामेंट में पहली बार अपने बेल्ट के तहत 90 मिनट के साथ समाप्त किया, होंडुरास में खुले खेल से अपना पहला गोल किया। कॉवेल अमेरिकियों को एक विजयी लक्ष्य के लिए लड़ने में मदद करेगा, हालांकि एक का परिणाम नहीं आया क्योंकि दो प्रतिद्वंद्वियों ने चार-गोल ड्रा खेला।

जैक मैकग्लिन और डिएगो लूना ने भी मैच में प्रभावित किया, अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए माननीय उल्लेख अर्जित किया। USMNT U-20 का समापन ग्रुप स्टेज प्ले बुधवार बनाम क्यूबा पर होगा।

कॉवेल के प्रदर्शन के बारे में आपने क्या सोचा? सोमवार के मैच में आपको और किसने प्रभावित किया?

अपने विचार नीचे साझा करें।

टिप्पणियाँ

  1. पहले पूर्ण गेम के लिए कॉवेल को देखा और यह सोचने में मदद नहीं कर सका कि वह ओवररेटेड है।
    गेंद को बार-बार गंवाया।
    निश्चित रूप से लूना MOTM। इतनी प्रतिभा है इस टीम में। सिर्फ कच्ची प्रतिभा ही नहीं - काफी परिष्कृत प्रतिभा भी।

    जवाब
  2. इस बात से सहमत। फर्डिनेंड ने कोवेल को पूरा खेल बंद कर दिया। उनका लक्ष्य तभी आया जब फर्डिनेंड को मैदान में पकड़ा गया और कॉवेल को पीछे जाने दिया। कॉवेल पर फर्डिनेंड के प्रभुत्व के बावजूद अमेरिका ने बार-बार कोवेल के पक्ष में खेलने के लिए मजबूर किया। मेरी किताब में फर्डिनेंड ओवरऑल मैन ऑफ द मैच थे। यदि अमेरिका मैदान के केंद्र में काम करना जारी रखता है जैसा कि उन्होंने खेल के उद्घाटन में किया था, तो शायद स्कोरलाइन इस बात का अधिक संकेत होता कि अमेरिका कितनी बेहतर गुणवत्ता वाला है। मैं वास्तव में इस बात से प्रभावित था कि वे उस स्पेल में मैदान के केंद्र में तंग जगहों पर कैसे खेले, लेकिन इसके बजाय वे इसे कोवेल को जाम करते रहे और वह लगातार उस दीवार से टकराते रहे जो फर्डिनेंड थी। लूना बहुत सक्रिय थी और मैकग्लिन ने भी प्रभावित किया। लूना का गोता हालांकि विशेष रूप से भयानक था। मैं मैकग्लिन को यूएस एमओएम देता हूं।

    जवाब
  3. कॉवेल 89 मिनट के लिए अच्छा नहीं था, उसके पास एक पल की प्रतिभा थी। यह सभी कैड की गलती नहीं थी क्योंकि उनकी सबसे अच्छी विशेषता पीछे चल रही थी, लेकिन कनाडा के साथ 9 और 10 गेंद के पीछे खेल रहे थे, ज्यादातर रात में जगह नहीं थी। यह मदद नहीं करता था कि क्यूवास एलबी भी एक ही स्थान के लिए एक दूसरे से लड़ने वाले दोनों को छोड़कर दाईं ओर कटौती करना चाहता था। लूना दूर-दूर की हमारी सर्वश्रेष्ठ और सबसे खतरनाक खिलाड़ी थीं। लूना ने भी दोनों गोल में मदद की।

    जवाब
    • क्यूवास ऐसा करने में कोवेल से काफी बेहतर था। कोवेल के पास दो चालें थीं: उसके दाईं ओर काटें और एक शॉट का प्रयास करें या अपनी बाईं ओर जाएं और सीमा से बाहर ड्रिबल करें।

      लूना आसानी से MotM . थी

      जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें