cskvsmi

शीर्ष आलेख

USMNT फाइनल वर्ल्ड कप ट्यून-अप में जापान, सऊदी अरब से भिड़ेगा

1976 शेयर

अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम 2022 फीफा विश्व कप से पहले अपने अंतिम दो तैयारी मैचों के लिए यूरोप की यात्रा करेगी, जिसका सामना दो साथी विश्व कप योग्य देशों से होगा।

यूएस सॉकर ने मंगलवार को घोषणा की कि ग्रेग बेरहल्टर का पक्ष इस सितंबर में जापान और सऊदी अरब के साथ दोस्ती की एक जोड़ी में मुकाबला करेगा। यूएसएमएनटी 23 सितंबर को जापान से एक ऐसे स्थान पर भिड़ेगा, जो 27 सितंबर को स्पेन के मर्सिया में सऊदी अरब का सामना करने से पहले निर्धारित किया जाना है।

जापान और सऊदी अरब दोनों इस नवंबर में कतर में यूएसएमएनटी में शामिल होंगे, जिसमें जापान को ग्रुप ई में और सऊदी अरब को ग्रुप सी में रखा जाएगा।

यूएसएमएनटी के मुख्य कोच ग्रेग बेरहल्टर ने कहा, "हम विश्व कप के साथी प्रतिभागियों के खिलाफ खुद को मापने का अवसर पाकर खुश हैं।" "मोरक्को और उरुग्वे के खिलाफ जून में दो मैचों के साथ, हमने नवंबर में होने वाले विश्व कप के लिए तैयार करने में हमारी मदद करने के लिए शैलियों और गुणवत्ता विरोधियों की एक महान विविधता का अनुभव किया होगा।"

जापान को हाजीम मोरियासु द्वारा प्रबंधित किया जाता है और एएफसी विश्व कप क्वालीफाइंग को 15-2-1 रिकॉर्ड के साथ पूरा किया, जिसमें नाबाद 8-0-0 अंक के साथ दूसरे दौर के समूह में +44 गोल अंतर शामिल है। लिवरपूल के ताकुमी मिनामिनो और विसेल कोबे के यूया ओसाको क्वालिफाइंग में 10-10 गोल करने के बाद जापानी टीम में शीर्ष पर हैं।

2006 में 3-2 की मैत्रीपूर्ण जीत के बाद से यह जापान के साथ यूएसएमएनटी का पहला प्रदर्शन होगा।

सऊदी अरब अपने दूसरे और तीसरे दौर के क्वालीफाइंग ग्रुप दोनों में संयुक्त 13-1-4 रिकॉर्ड के साथ पहले स्थान पर रहा, जिसने ग्रुप बी स्टैंडिंग में जापान को पीछे छोड़ दिया। यह यूएसएमएनटी और सऊदी अरब के बीच सातवीं सर्वकालिक बैठक को चिह्नित करेगा।

यूएसएमएनटी ने जून विंडो के दौरान 2-0-2 रिकॉर्ड पोस्ट किया, ग्रेनाडा को 5-0 से हराकर और अल सल्वाडोर को कॉनकाकाफ नेशंस लीग एक्शन में 1-1 से हराया।

टिप्पणियाँ

  1. यूएसएसएफ द्वारा कुल मिलाकर सभ्य शेड्यूलिंग, यूरो पक्षों को ध्यान में रखते हुए पहले से ही प्रतिबद्ध था। हमें शायद ही कभी एशियाई विरोधियों से खेलने को मिलता है और जापान को एक अच्छी परीक्षा देनी चाहिए। वे आम तौर पर कुछ प्रमुख खतरनाक खिलाड़ियों के साथ एक अच्छी तरह से संगठित पक्ष होते हैं। उन्हें ईरान का अच्छी तरह अनुकरण करना चाहिए। सउदी के बारे में मुझे पर्याप्त जानकारी नहीं है... इसलिए कम से कम उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद तो है।
    हमारे कई खिलाड़ियों ने उस दोस्ताना मैच में वेल्स का सामना किया, इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारे खिलाड़ियों को झटका देने के लिए बहुत कुछ होगा।
    @Vacqui - आपके कुछ बयानों पर टिप्पणियां।
    1) इस स्तर पर ग्रेग को बदलना एक आपदा का एक सा होगा। इसलिए नहीं कि खिलाड़ी अनुकूलन नहीं कर सकते थे, लेकिन पूरी संभावना है कि वे जिस किसी के साथ उसकी जगह लेंगे वह या तो उसके स्टाफ का सदस्य होगा (कोई बदलाव नहीं, बस उसी का एक निचला उदाहरण) या हमें ग्रेग से भी बदतर कोई मिल जाएगा…। जेसन Kriess या फिर से एरिना की तरह एक पीछे हटना।
    2) टीम में अभी भी कुछ ऐसे स्थान हैं जो खुले हैं। स्ट्राइकर, बैक-अप LB/3rd RB, दो ऐसे हैं कि अगर कोई यूरो सीज़न की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करता है तो वे आसानी से टीम बना सकते हैं। स्ट्राइकर मुझे उम्मीद है कि फेरेरा और पेपी पहली पसंद होंगे और विस्तारित रोस्टर के साथ हम संभावित रूप से तीसरा लाए गए देखेंगे (मेरा अनुमान या तो डाइक या सार्जेंट है)। येडलिन और तोप ने इतना अच्छा नहीं देखा…। इसलिए स्कली या मूर को सीज़न की मजबूत शुरुआत के साथ टीम में अपना रास्ता बनाते हुए देख सकते थे अन्यथा मुझे जेडी, डेस्ट, येडलिन और तोप से कोई चोट के बिना कोई बदलाव नहीं दिखता है। .
    3) जब तक कोई और चोट न हो, सीबी ऐसी स्थिति नहीं है कि ग्रेग अपने चयनों को बदलने जा रहा है ….. इसलिए नरक में कोई मौका नहीं है कि ब्रूक्स टीम बनायेगा।
    JAB/GGG दरार क्या है, यह सुनने में हमें 4 साल और लगेंगे।
    इसलिए उम्मीद है कि ज़िमर, लॉन्ग, रिचर्ड्स, ईपीबी/सीसीवी/सैंड्स (पिक 2) को सीबी लिया जाएगा।
    4) कीपर एक ऐसी स्थिति है जिसके बारे में मुझे चिंता है। सीजन शुरू करने के लिए स्टीफन को ज्यादा गेम नहीं मिलेंगे...न ही टर्नर को। अगर होर्वाथ को ऋण मिलता है या शुरू हो रहा है तो मैं आसानी से उसे 4 वें स्थान से अपनी स्थिति में सुधार देख सकता हूं। अगर उसे ऋण नहीं मिलता है या सीजन शुरू नहीं होता है तो जॉनसन हमारे शुरुआती रक्षक बन सकते हैं।
    5) अंत में आपकी टिप्पणी "आप में से कई लोगों को सबसे ज्यादा डर इस बात का हो सकता है कि टीम काफी अच्छा करेगी ताकि बेरहल्टर 2026 के लिए प्रभारी बना रहे।" आप 1000% सही हैं। अगर हम अच्छा करते हैं तो यह ग्रेग की वजह से नहीं बल्कि उसकी वजह से होगा। इसके शीर्ष पर ऐतिहासिक रूप से कई चक्रों के लिए एक कोच को इधर-उधर रखने से कोई फायदा नहीं हुआ है क्योंकि अधिकांश कोच खिलाड़ियों को बहुत लंबे समय तक पकड़ते हैं और ताजा खून नहीं डालते हैं। एरिना का 06 WC, ब्रैडली 2014 से शुरू, JK का दूसरा कार्यकाल सभी स्पष्ट उदाहरण हैं जहां यह विफल रहा है। यह देखते हुए कि ग्रेग ने इस पूरे चक्र में अंडर परफॉर्मर्स को पकड़ रखा है, इस बात के लिए अच्छा नहीं है कि अगर दूसरा चक्र दिया जाए तो वह कैसे कार्य करेगा।

    जवाब
    • यह आश्चर्यजनक है कि जब ग्रेग की बात आती है तो कुछ प्रशंसक इस वैकल्पिक ब्रह्मांड में रह रहे हैं, यह विचार है कि वह नौकरी के लिए सही नहीं है और स्पष्ट रूप से अंधे हैं कि खिलाड़ी कोच के रूप में उनका कितना आनंद लेते हैं और उन्होंने जो किया है उसका सम्मान करते हैं। आप एक विजेता संस्कृति को चालू और बंद स्थापित नहीं करते हैं (टो में कई ट्राफियां और वास्तव में युवा टीम के भीतर एक वास्तविक भाईचारे को बढ़ावा देते हैं और परिणाम आपके बावजूद होते हैं। तो मेरी बात यह है कि अगर लोग वास्तव में कहने के लिए तैयार हैं कि ग्रेग के बावजूद यह टीम जीतती है, तो आप सभी को यह कहना होगा कि नुकसान ग्रेग की गलती नहीं है, क्योंकि जहां से मैं बैठा हूं वहां क्लब स्तर पर खेलने के समय के मामले में बहुत अधिक अपरिपक्वता और असंगति है, डुबकी फॉर्म में, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इस टीम के भीतर चोट लगने से खिलाड़ियों का भला होता है, केवल एक मूर्ख ही अन्यथा सोचेगा। मुझे पता है कि मैं टीम के लिए निहित हूं और ग्रेग अच्छा करने के लिए क्योंकि वह है प्रबंधक हमारे पास अभी और बार-बार है, उसने वास्तव में एक युवा टीम के साथ परिणाम प्राप्त किए हैं जो अभी भी सीख रहे हैं कि इस स्तर पर एक साथ कैसे खेलें और पेशेवर बनें।

      जवाब
  2. वे पेचीदा मैचअप हैं। जापान में वास्तव में बहुत अच्छे तकनीकी खिलाड़ी हैं और वे कब्जा करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका के एथलेटिकवाद और गति के साथ संघर्ष कर सकते हैं और काउंटरों पर पकड़े जा सकते हैं लेकिन आप रोस्टर को देखते हैं और एंडो (स्टटगार्ट), हरगुची (यूनियन बर्लिन), टोमियासु (शस्त्रागार), मिनामिनो (लिवरपूल) जैसे लोगों को देखते हैं ... इसमें कोई संदेह नहीं है , उनके पास कुछ लड़के हैं। उन्होंने पराग्वे और घाना को 4-1 से हराया और ब्राजील से केवल 1-0 से हार गए ... और फिर पलट गए और ट्यूनीशिया द्वारा 3-0 से गोल कर दिया ... 68% कब्जे के बावजूद। जाओ पता लगाओ।

    सउदी से बहुत कम प्रभावित हुए। वस्तुतः हर खिलाड़ी जो वे अपने घरेलू लीग में खेलते हैं, जो 2007 से केवल पेशेवर रहा है, और मूल रूप से रियाद से अल-हिलाल है, जो मूल रूप से हर किसी के वाशिंगटन जनरलों के लिए हार्लेम ग्लोबट्रॉटर्स है … उनकी राष्ट्रीय टीम मूल रूप से अल-हिलाल प्लस है अन्य सऊदी टीमों के कुछ टोकन दोस्त, इसलिए उन्हें एक दूसरे को वास्तव में अच्छी तरह से जानने का लाभ है। मुझे लगता है कि जब तक हम खेलने आते हैं, हम सउदी को बदनाम करते हैं। वे स्मर्फ किलर हैं, और उनका एशियाई कार्यक्रम…हंसते हुए आसान था। उन्होंने इस जून में खेले गए दोनों मैत्री मैच, स्पेन में वेनेजुएला और कोलंबिया दोनों से 1-0 से हार गए, और दोनों टीमों को पछाड़ने के बावजूद उन्होंने लक्ष्य पर शॉट्स और शॉट्स में भारी बढ़त छोड़ दी। (12-5 और 7-3 कोलंबिया के खिलाफ, और 13-7 और 7-2 वेनेजुएला के खिलाफ।) वे रूस 2018 में अपनी गहराई से बाहर देखा।

    जवाब
  3. दिलचस्प बात यह है कि हम इंग्लैंड की तरह हमारे ऊपर स्पष्ट प्रतिभा लाभ वाले देश के साथ नहीं खेलने का विकल्प चुन रहे हैं। इस अमेरिकी टीम ने वास्तव में अभी तक एक बेहतर प्रतिद्वंद्वी नहीं खेला है, और मुझे यह देखने के लिए बहुत उत्सुकता होगी कि हम एक के खिलाफ कैसे खड़े हुए।
    हालांकि ये दोनों अभी भी बहुत ठोस मैचअप हैं।

    जवाब
    • केवल 10-15 टीमें हैं जिनके पास स्पष्ट प्रतिभा है और हमने सिर्फ एक खेला है। ऐसा नहीं है कि यह पूरी तरह से हमारी पसंद है कि हम किसको फ्रेंडली मैच में खेलते हैं। फिर उन टीमों को घटाएं जिन्होंने WC को इटली की तरह नहीं बनाया और पिकिंग स्लिमर हो गई।

      जवाब
    • यूईएफए सितंबर विंडो के दौरान एनएल खेल रहा है ताकि वास्तव में उपलब्ध टीमों को "स्पष्ट रूप से हमसे बेहतर" सीमित कर सके।

      जवाब
    • उन्होंने वास्तव में इस चक्र में अच्छी टीमों की एक उचित मात्रा में खेला है, आम तौर पर मिश्रित-से-खराब परिणामों के साथ। 17 पुर्तगाल टी (होर्वाथ गफ्फ); 18 फ्रांस टी (एक गोल के साथ हरा गायब) ब्राजील एल (जेडी झुलसा हुआ) कोलम्बिया एल; 19 इक्वाडोर डब्ल्यू उरुग्वे टी; 20 वेल्स टी स्विस एल; 21 कतर डब्ल्यू; 22 मोरक्को डब्ल्यू उरुग्वे टी। साथ ही कनाडा और मेक्सिको के साथ भी, इस क्षेत्र में कोस्टा रिका के साथ सामान्य सफलता। यह एक कारण है कि मैंने फैनबॉय आशावाद पर सवाल उठाया है, क्या तस्वीर अलग दिखती है जब आप मुश्किल से योग्यता प्राप्त करते हैं और इसे बनाने वाली टीमों के खिलाफ परिणाम देखते हैं। ये सभी पनामा और जमैका और उत्तरी आयरलैंड के परिणाम इतनी जोर से नहीं चिल्लाते हैं। हमारे पास स्पष्ट रूप से करने के लिए काम है, हालांकि ओचो में तीसरे को पहले से ही चिल्लाना चाहिए।

      व्यक्तिगत रूप से मुझे विश्वास नहीं है कि बड़े खेल "तैयार" करते हैं, मेरा मानना ​​​​है कि वे "प्रकाश डालते हैं।" तो आपकी पसंद यदि आप देखते हैं कि कठिन खेल आपको क्या दिखाते हैं। सुनिश्चित नहीं है कि एक और ब्राजील स्टॉम्पिंग के लिए मूल्य क्या होगा, और हम कुछ सितंबर के अनुकूल में दिखाने से पहले इंग्लैंड विरोधी रणनीति का अनुकरण नहीं करेंगे। मैं इसे दूर छिपा दूंगा।

      मुझे यह भी लगता है कि आपको इस शेड्यूल पर खेलों के लिए लक्ष्यों का मिलान करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसी टीम को खेलने से जो हमें बंकर में मजबूर कर दे, हमें अपने इच्छित गेम प्लान को निष्पादित करने के लिए तैयार करेगी। न ही यह स्ट्राइकरों का मूल्यांकन करने में मदद करेगा। यह कुछ हद तक रक्षक उम्मीदवारों की पहचान करने में मदद करेगा, इसके बारे में है, क्योंकि वह बिल्ली के रूप में व्यस्त होगा। ठीक उसी तरह किसी भी पीठ। व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि ये 2 टीमें एक गंभीर प्रतियोगिता के लिए काफी अच्छी हैं लेकिन इतना कठिन नहीं है कि हम इच्छित रणनीति से बाहर हो जाएंगे या अंतिम मिनट कर्मियों की लड़ाई का मूल्यांकन करने में असमर्थ होंगे।

      मेरे लिए आपको अपनी टीम का आकलन करने और किसी भी अच्छी अच्छी टीम को याद दिलाने के लिए एक वर्ष में शायद 1-2 कठिन कठिन खेलों की आवश्यकता होती है, जो आपके पास एक और अच्छी टीम दिखती है। फैनबॉय जो हर खेल को पागल बनाना चाहते हैं, उन्हें याद नहीं है कि 2018 ने यह पता लगाने की कोशिश की कि कौन कीपर था या नहीं। 2-3 गोल मार्जिन का एक गुच्छा खोने के बारे में बहुत कुछ कहना मुश्किल है। सभी को बुरा लगता है। और हमारे परिणामों के आधार पर हम आपके जादुई "प्रमाण" परिणाम प्राप्त नहीं करने जा रहे हैं। आप चाहते हैं कि एक और कोच मिल जाए।

      जवाब
      • मुझे पूरा यकीन है कि इस समय एक और कोच आपदा को आमंत्रित करेगा, चाहे नया कोच कोई भी हो। किसी भी मामले में, जब तक जीबी को दिल का दौरा नहीं पड़ता, वह कम से कम दिसंबर 2021 तक यूएसएमएनटी कोच रहेगा।

      • डेनिस मुलर,

        "मुझे पूरा यकीन है कि इस बिंदु पर एक और कोच आपदा को आमंत्रित करेगा, चाहे नया कोच कोई भी हो।"

        शायद। शायद नहीं।

        सबसे पहले, बरहल्टर को कुल्हाड़ी नहीं मिल रही है। उस ने कहा, उसे डिब्बाबंद करना शायद ही कोई आपदा होगी। जब तक प्रतिस्थापन एक अच्छा है, संभावना है कि इसका प्रदर्शन या परिणामों पर बहुत कम प्रभाव पड़ेगा। एरिओला और रोल्डन और शायद लॉन्ग के अलावा, यह खिलाड़ियों पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं डालेगा।

        ये खिलाड़ी खुद को इसलिए मार रहे हैं क्योंकि वे विश्व कप में खेलना चाहते हैं, इसलिए नहीं कि वे विश्व कप में बेरहल्टर के लिए खेलना चाहते हैं।

        आपके पास 4 महीने या तो हैं, और दो गेम हैं।

        आपके पास कई खिलाड़ी हैं, जिनकी अभी और चयन की समय सीमा के बीच, एक गर्म शुरुआत हो सकती है।

        क्या होगा अगर जोश, होप्पे, निको जिओ और पेपी एक घर में आग की तरह शुरू हो जाए?
        क्या होगा अगर ब्रूक्स वही करता है, चाहे वह कहीं भी हो।
        क्या होगा अगर ईथन वन के साथ कीपर की नौकरी जीत जाता है और उनकी शुरुआत गर्म होती है?
        क्या होगा अगर टर्नर ने आर्सेनल की नौकरी जीत ली?

        संभावना नहीं है? शायद। असंभव? नहीं।

        2022 विश्व कप से हारना अभी बहुत दूर है।

        यदि कल बोर्ग द्वारा बरहल्टर का अपहरण कर लिया गया और एक वास्तविक अच्छा प्रतिस्थापन पाया गया तो वह व्यक्ति बहुत अच्छी स्थिति में चल सकता है।

        "कम से कम दिसंबर 2021 तक।"
        मुझे लगता है कि बोर्ग समय यात्रा का प्रबंधन कर सकता है।

        कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रबंधक कौन है, यह टीम अगले 5 महीनों की घटनाओं (ज्यादातर खिलाड़ी स्वास्थ्य, खिलाड़ी फॉर्म) तक जाएगी या तो बाहर खेलेंगे और कितना बरहल्टर, अगर वह प्रबंधक है, तो चीजों को बकवास नहीं करने का फैसला करता है .

        जैसे-जैसे चीजें खड़ी होती हैं, वे 3-0 या 0-3 या बीच में कुछ भी कर सकते हैं और यह आश्चर्यजनक नहीं होगा। प्रतिभा वहीं है। प्रबंधक प्रश्नचिह्न है।

        आप में से कई लोगों को इस बात का सबसे ज्यादा डर हो सकता है कि टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी ताकि बेरहल्टर 2026 के लिए प्रभारी बना रहे।

        और यह शर्म की बात है।

एक टिप्पणी छोड़ें