ज्योटीरांहावा

शीर्ष आलेख

USMNT U-20 का कॉनकाकाफ चैम्पियनशिप में पहले दिन की जीत के लिए रोल

10 शेयर

यूएस अंडर -20 पुरुष राष्ट्रीय टीम शनिवार को कॉनकाकाफ अंडर -20 चैंपियनशिप में गेट से बाहर निकली, मुख्य कोच मिकी वारस के तहत पहली प्रतिस्पर्धी जीत हासिल की।

पैक्सटन आरोनसन और निको त्साकिरिस ने प्रत्येक पंजीकृत ब्रेसिज़ जबकि पांच अन्य खिलाड़ियों को तेगुसिगाल्पा में एस्टादियो नैशनल में यूएसएमएनटी यू -20 के सेंट किट्स एंड नेविस 10-0 से लुढ़कते हुए स्कोरशीट पर मिला। क्विन सुलिवन ने अमेरिकियों के लिए शुरुआती दिन की जीत में बेंच से दो असिस्ट जोड़े।

VAR ने मैच के शुरुआती दो गोलों में एक प्रमुख भूमिका निभाई, जिसका उपयोग पेनल्टी-किक निर्णयों पर किया गया। सबसे पहले, रोक्को ब्राउन ने सेंट किट्स बॉक्स में एलेजांद्रो अल्वाराडो में बंडल किया, जिससे कैड कोवेल को 16 वें मिनट में 1-0 की बढ़त के लिए घर से बाहर निकलने का मौका मिला।

सेंट किट्स को पहले हाफ में VAR द्वारा फिर से निराश छोड़ दिया गया था क्योंकि बॉक्स में हैंडबॉल के लिए डीजाहने मॉरिस को सीटी बजाई गई थी। यूएसएमएनटी यू-20 के लिए कैडेन क्लार्क पेनल्टी स्पॉट से 2-0 की बढ़त के लिए घर से बाहर हो गया।

USMNT U-20 ने हाफटाइम से पहले अपने लाभ को 3-0 तक बढ़ा दिया क्योंकि टायलर वोल्फ ने स्कोरशीट में अपना नाम जोड़ा। बॉक्स में मौरिसियो क्यूवास के कम क्रॉस ने ज़ेंडर पार्के को स्थिति से बाहर कर दिया, जिससे वोल्फ को एक खाली जाल में प्रहार करने का मौका मिला।

रोकास पुक्स्टास ने यूएसएमएनटी यू -20 के लिए पहले हाफ में चौथा गोल जोड़ा, पार्के के एक कोने में किक नहीं मारने के बाद एक खाली नेट में जा रहा था। पुक्स्टास का हेडर सेंट किट्स के डिफेंडरों पर लपका और नेट के पिछले हिस्से में जा घुसा।

क्यूवास ने टूर्नामेंट का अपना पहला गोल स्टॉपेज टाइम में जोड़ा, जिससे उनका बायां पैर कट गया और निचले बाएं कोने में एक मजबूत शॉट लगा। सेंट किट्स बैकलाइन के पक्ष में पूरी दोपहर दायीं ओर एक निरंतर कांटा था और एक सनसनीखेज फिनिश के साथ पुरस्कृत किया गया था।

त्साकिरिस के पेनल्टी किक गोल ने स्टॉपेज टाइम में पार्के के अपने गोल के साथ जोड़ा और अमेरिकियों के लिए पहले हाफ में सात गोल किए।

पैक्सटन आरोनसन और क्विन सुलिवन हाफटाइम के बाद बेंच से बाहर आए और मैच के आठवें गोल के लिए जुड़े। सुलिवन के एक शानदार एरॉनसन के पास जाने से फिलाडेल्फिया यूनियन के मिडफील्डर को निचले कोने में एक कम शॉट ड्रिल करने का मौका मिला।

एरॉनसन ने मैच के अपने दूसरे गोल को त्वरित उत्तराधिकार में जोड़ा, पार्के के नेट के निचले-बाएँ कोने को खोजने से पहले डिएगो लूना से एक अपफील्ड पास पर दौड़ते हुए।

त्साकिरिस ने मैच का अपना दूसरा गोल जोड़ा, बॉक्स में सुलिवन के लो क्रॉस के अंत में घर टैप करने के लिए और अंतिम स्कोर को 10-0 पर कैप करने के लिए।

एंटोनियो कैरेरा ने टूर्नामेंट की अपनी पहली क्लीन शीट पोस्ट करते हुए USMNT U-20 के लिए तीन बचत की। जैक मैकग्लिन और माइकल हॉलिडे भी होंडुरास में अपने पहले मिनट के लिए बेंच से बाहर दिखाई दिए।

USMNT U-20 का अगला मुकाबला सोमवार रात 8:30 बजे ET में कनाडा से होगा।

टिप्पणियाँ

  1. U20 के पास नूह एलन और कालेब विले के साथ USMNT के लिए भविष्य के लिए दो संभावित बहुत LB हैं, जो अटलांटा के साथ पहली टीम के खिलाड़ी होने के कारण इस u20 टीम में नहीं हैं और उन्होंने उसे रिलीज़ नहीं किया। 2026 में USMNT के लिए कुछ गंभीर प्रतिभाएँ उपलब्ध होने वाली हैं।

    जवाब
  2. क्यूबा ने कनाडा को 1-0 से हराया और उसके कीपर को रेड कार्ड मिला। फील्ड खिलाड़ी को खेलना पड़ा क्योंकि वे सब-आउट से बाहर थे।

    जवाब
  3. मैं मैच पर जेआर से सहमत हूं। मुझे कहना होगा- क्यूवास और साकारिस के पास कुछ सुंदर बाएं पैर के शॉट हैं !! क्यूवास एक आरबी है और उसका बायां पैर शक्तिशाली है। (प्रशंसकों के लिए, जो दाएं पैर के खिलाड़ी पसंद करते हैं जो एलबी पर खेल सकते हैं, मेरा मतलब है)। साकारिस के कोने भी खूबसूरत लग रहे थे। क्रूज़ मदीना, (जो रिलीज़ नहीं हुई थी, मुझे लगता है) और क्यूवास पागल प्रतिभाशाली हैं!

    जवाब
    • हा, मैंने एक बिंदु पर सोचा था "मैन त्सकिरिस पुलिसिक से बेहतर कोने लेता है।" मुझे यकीन है कि पूर्ण पुरुष स्तर में उन पर गति की कमी रही होगी।

      जवाब
      • दुर्भाग्य से- यह पुलिसिक के साथ भी है ... हर बार आलसी लूपिंग गेंदें। ईव को उस वर्ग को दूर करना है- एक ऐसा मुद्दा था, जो एक मैच के अपवाद के साथ एकोस्टा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, जो उन्हें पूरे क्वाल में ले जा रहा था। इतने सारे सेट पीस अवसरों को बर्बाद होते देखकर निराशा होती है।

  4. इससे बहुत कुछ सीखने को नहीं मिला, अमेरिका ने वही किया जो उन्हें चाहिए था। इससे भी बदतर होना चाहिए था लेकिन सेंट किट्स कीपर जिन्होंने स्टोक सिटी U18s से श्रेयूस्बरी के साथ साइन किया था, ने कुछ बेहतरीन बचत की। क्यूबा और कनाडा को अधिक परीक्षण प्रदान करना चाहिए। यूरो आधारित खिलाड़ी अल्वाराडो, पुस्कास और साकिरिस को देखकर अच्छा लगा।

    जवाब

एक टिप्पणी छोड़ें