nraiलागइन

शीर्ष आलेख

वेल्स ने यूक्रेन को हराकर USMNT के विश्व कप समूह में शामिल किया

8 शेयर

अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम अब 2022 विश्व कप में अपना पहला टेस्ट जानती है, और यह एक ऐसी टीम होगी जिसने अमेरिकियों की तुलना में विश्व कप में वापसी के लिए और भी अधिक समय तक इंतजार किया है।

वेल्स ने यूईएफए विश्व कप क्वालीफाइंग प्लेऑफ़ में यूक्रेन को 1-0 से हराकर विश्व कप ग्रुप बी में यूएसएमएनटी में शामिल हो गया। यूक्रेन के कप्तान एंड्री यारमोलेंको का एक ही लक्ष्य रॉब पेज को 64 वर्षों में अपना पहला विश्व कप बर्थ पंच करने के लिए आवश्यक था।

34 वें मिनट में गैरेथ बेल की खतरनाक फ्री किक यूक्रेन के नेट में डिफ्लेक्ट हो गई, जब यरमोलेंको ने अपनी रक्षात्मक लाइनों को साफ करने की कोशिश की। हालाँकि, वेस्ट हैम यूनाइटेड ने अविश्वास में देखा क्योंकि उसकी मंजूरी ने जॉर्ज बुशैन को पीछे छोड़ दिया और मेजबानों को सामने ला दिया।

वयोवृद्ध गोलकीपर वेन हेनेसी वेल्स के लिए मैन ऑफ द मैच थे, कार्डिफ सिटी स्टेडियम में जीत में कुल नौ बचाए गए। ऑलेक्ज़ेंडर पेट्राकोव के पक्ष ने गुरुवार को स्कॉटलैंड को हराकर आज वेल्स से हारने के बाद क्वालीफिकेशन प्लेऑफ़ में यूक्रेन की दौड़ का दुखद अंत किया।

वेल्स अब ग्रुप बी में यूएसएमएनटी, इंग्लैंड और ईरान में शामिल हो गया है। प्रतियोगिता में शुरुआती दिन के कार्यक्रम के अंतिम मैच में ग्रीग बेरहल्टर का पक्ष 21 नवंबर को वेल्स का सामना करेगा।

यूएसएमएनटी ने आखिरी बार नवंबर 2020 में वेल्स का सामना किया था, जो स्वानसी में स्कोर रहित ड्रॉ खेल रहा था।

टिप्पणियाँ

  1. मुझे लगता है कि हमने वेल्स को ऐसे हराया जैसे उन्होंने कुछ चुरा लिया हो। मैं हैरान था कि गैरेथ बेल और आरोन रैमसे कैसे साधारण दिखते थे - वाह, रैमसे अपने शस्त्रागार के दिनों से बाहर हो गए हैं - और अधिकांश टीम उससे भी बदतर लग रही थी। मुझे वास्तव में कुछ युवा पसंद आए जो शुरुआत करने वालों की तुलना में बहुत अधिक उप के रूप में आए।

    वे बस को पार्क करने की कोशिश करने जा रहे हैं क्योंकि उनके कर्मचारियों को पता चल जाएगा कि क्या वे बाहर आने और खेलने की कोशिश करते हैं, हम उन्हें ऐसे पार करेंगे जैसे वे यातायात शंकु हैं, और हम कम ब्लॉकों को तोड़ने के लिए संघर्ष करते हैं, लेकिन अगर अंगूर का रस गैंग को एक गोल नीचे मिलता है और बाहर आना पड़ता है तो खेल उनसे दूर हो सकता है। वे एक एथलेटिक या कुशल टीम नहीं हैं।

    यूक्रेन काफ़ी बेहतर टीम थी। वे ज्यादातर बदकिस्मत थे।

    जवाब
  2. अच्छा और बुरा। यूक्रेन शायद अधिक खतरनाक है, लेकिन मैं इंग्लैंड को अंतिम ग्रुप गेम में वेल्स खेलना पसंद नहीं करता। यदि इंग्लैंड पहले से ही उस बिंदु पर है, तो वे गैस बनाम वेल्स के अपने पैर ले सकते हैं, खासकर जब से वेल्स को संभवतः खिलाड़ियों (साथी ब्रिट्स) द्वारा अधिक सहानुभूतिपूर्वक देखा जाएगा। वेल्स का खेल अवश्य ही जीतना चाहिए।

    जवाब
    • "अगर इंग्लैंड पहले से ही उस बिंदु पर है, तो वे गैस बनाम वेल्स के अपने पैर ले सकते हैं, खासकर जब से वेल्स को संभवतः खिलाड़ियों (साथी ब्रिट्स) द्वारा अधिक सहानुभूतिपूर्वक देखा जाएगा। "

      बहुत संभावना नहीं है। आप विश्व कप में सुस्त नहीं पड़ते। यदि आप जीत रहे हैं, तो आप इसे जारी रखना चाहते हैं। जब उनके क्लब प्रतिस्पर्धा कर रहे होते हैं तो इंग्लैंड की ओर के खिलाड़ी वेल्श की ओर के खिलाड़ियों को हराकर खुश होते हैं। जब उनकी राष्ट्रीय टीम खेल रही है तो उन्हें सहानुभूति और उदार क्यों होना चाहिए?

      वैसे भी USMNT के लिए वेल्स खेल अवश्य ही जीतना चाहिए।

      जवाब
      • इसके अलावा, ईरान का महासंघ स्पष्ट रूप से अपने विश्व कप की तैयारी को उड़ा रहा है और उन फिक्स्चर को शेड्यूल करने में विफल हो रहा है जो उनकी मदद कर सकते हैं। कनाडा के उस खेल को हारने से उन्हें बहुत दुख होता है और उनके खिलाड़ी, प्रशंसक और यहां तक ​​कि कोच भी इससे वास्तव में चिंतित हो रहे हैं। मैंने इस दस्ते की बार-बार आलोचना भी देखी है कि उन्होंने वास्तव में क्वालीफाइंग के दौरान एक टन की पहचान नहीं दिखाई है, जो कि टीम की अंतिम स्थिरता की पहचान नहीं है।

        मैं वेल्स से थोड़ा भी प्रभावित नहीं था, और अगर ईरान की तैयारी अच्छी नहीं चल रही है, तो यह हमारे लिए आगे बढ़ने के लिए एक बहुत बड़ी खुली खिड़की है।

        https://www.si.com/soccer/2022/05/05/iran-world-cup-preparations-usmnt-qatar

एक टिप्पणी छोड़ें