indiaracecom

शीर्ष आलेख

जेम्स सैंड्स को उम्मीद है कि रेंजर्स सीज़न में विश्व कप की भागीदारी होगी

35 शेयर

जेम्स सैंड्स ने पिछले सीज़न में स्कॉटिश प्रेमियरशिप क्लब रेंजर्स के साथ यूरोप के अपने पहले स्वाद का आनंद लिया और अब अपने बेल्ट के तहत छह महीने के साथ, अमेरिकी मिडफील्डर अपने नए अभियान की मजबूत शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं जिससे अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के साथ एक स्थायी अवसर मिलेगा।

सैंड्स और उनके रेंजर्स टीम के साथी लिविंगस्टन में शनिवार के लीग ओपनर की तैयारी कर रहे हैं, जो न्यूयॉर्क सिटी एफसी ऋणी के लिए एक और व्यस्त सीजन की शुरुआत है। 22 वर्षीय ने पिछले सीज़न के अंतिम छह महीने इब्रोक्स स्टेडियम में बिताए, जिससे रेंजर्स को यूईएफए यूरोपा लीग फाइनल में पहुंचने और मई में स्कॉटिश कप जीतने में मदद मिली।

USMNT मिडफील्डर/डिफेंडर के साथ Giovanni Van Bronckhorst की टीम में शामिल होने के अपने अगले अवसर के लिए तैयार होने के साथ, इस गिरावट के बाद ग्रेग बेरहल्टर के विश्व कप रोस्टर में शामिल होने पर उनकी पहले से ही एक नजर है।

"राष्ट्रीय टीम के लिए मेरे ड्रा का एक हिस्सा दोनों पदों पर खेलने में सक्षम हो रहा है, खासकर 26-मैन रोस्टर के साथ," सैंड्सपत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता में कहा . "मुझे लगता है कि वे बहुमुखी खिलाड़ियों की तलाश में होंगे, लेकिन जब मैंने हाल ही में यूएस [बरहल्टर] के मैनेजर से बात की तो उन्होंने कहा कि मुझे टीम के लिए विचार करने के लिए वसंत ऋतु में जितना खेलना था, उससे अधिक खेलना होगा।

सैंड्स ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक प्राप्त करने योग्य लक्ष्य है इसलिए मैंने अभी अपना दिमाग उस पर सेट कर लिया है।"

सैंड्स ने पिछले सीज़न में ग्लासगो में 14 प्रदर्शन किए, रेंजर्स के व्यस्त दूसरे हाफ शेड्यूल के दौरान स्टार्टर और विकल्प के रूप में बारी-बारी से। उनकी बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें रेंजर्स खिलाड़ियों के एक गहरे पूल में अवसर अर्जित करने में मदद की, और आने वाले हफ्तों में यूरोपीय और लीग कार्रवाई के लिए स्कॉटिश क्लब सेट के साथ उन्हें एक बार फिर से फायदा हो सकता है।

इस महीने की शुरुआत में बेयर्न म्यूनिख से साथी अमेरिकी मलिक टिलमैन के ऋण पर आने के बाद सैंड्स इस सीजन में रेंजर्स के दस्ते में एकमात्र यूएसएमएनटी खिलाड़ी नहीं होंगे। 19 वर्षीय टिलमैन ने जर्मनी से अपनी अंतरराष्ट्रीय निष्ठा बदलने के बाद जून में यूएसएमएनटी के साथ अपनी पहली दो कैप अर्जित की, जो बरहाल्टर के खिलाड़ियों के बढ़ते पूल में एक और आशाजनक संभावना बन गई।

सैंड्स ने अभी तक रेंजर्स के लिए टिलमैन के साथ एक प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है, लेकिन वह अपने नए अंतरराष्ट्रीय साथी के साथ आने के लिए उत्साहित हैं।

सैंड्स ने कहा, "मैं वास्तव में [मलिक] से उनके यहां पहुंचने से पहले कभी नहीं मिला था।" "मुझे लगता है कि वह हाल ही में अमेरिका के लिए खेलने के लिए बदल गया है, लेकिन मेरे पास दोस्त हैं जो हाल ही में उसके साथ शिविर में थे और सभी ने कहा कि वह एक अच्छा खिलाड़ी और बहुत अच्छा इंसान है। मैं एक और अमेरिकी को लेकर उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम दोनों की विश्व कप टीम में रहने की महत्वाकांक्षाएं हैं, इसलिए हम यहां पहुंचने का एकमात्र तरीका यहां खेल कर रहे हैं," उन्होंने कहा। "मुझे लगता है कि आपके बगल में कोई है जो समान लक्ष्यों को साझा करता है, वास्तव में सहायक होता है।"

रेंजर्स प्रीमियरशिप में पिछले सीज़न में दूसरे स्थान पर रहने के लिए रिबाउंड करने पर जोर दे रहे होंगे, जिसके परिणामस्वरूप सेल्टिक ने लीग चैंपियन के रूप में वापसी की और अपने पुराने फर्म प्रतिद्वंद्वियों को किनारे कर दिया। सैंड्स के पास अभी भी NYCFC से अपने वर्तमान ऋण को पूरा करने के लिए 12 महीने हैं और कई अमेरिकी प्रतिभाओं में से एक है जो अपने समग्र विकास को जारी रखने के लिए विदेशों में चले गए हैं।

अपने दीर्घकालिक भविष्य के साथ अभी भी अनिर्धारित है, सैंड्स अपना अधिकांश समय रेंजर्स में बनाने और जिस भी स्थिति में उपयोग किया जाता है, उसके लिए तैयार रहने पर केंद्रित है।

सैंड्स ने कहा, "मैंने हमेशा पदों के बीच उछाल दिया है और मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी प्राथमिकता है, लेकिन जाहिर है कि यह एक बहुत ही प्रतिभाशाली टीम है और इसमें सेंध लगाने के लिए आपको लचीला होने की जरूरत है।" उन्होंने कहा, 'मैं दोनों काम करने के लिए तैयार हूं, चाहे वह सेंटरबैक हो या मिडफील्ड। मुझे लगता है कि मैं पहले छह महीनों के अपने अनुभवों का उपयोग कर सकता हूं, यूरोपा लीग और बड़े लीग मैच मुझे पूरे सत्र के लिए विकसित करने में मदद कर सकते हैं।

टिप्पणियाँ

  1. मुझे आशा है कि वह करता है।

    हमारे पास 26 स्पॉट हैं, और क्या 5/6 हाइब्रिड हमारा रोस्टर बना सकता है?

    मैं इसे देख सकता था। मैं वास्तव में, वास्तव में उसे अपने साथ जोड़ने के बारे में सोचूंगा। जो चीज मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि वह 3-मैन बैकलाइन में एक महान सीबी हैं … और कतर में कुछ टीमों के खिलाफ हमारी रणनीति में उनका स्थान है।

    हमारा मिडफील्ड अच्छा है। यह इतना अच्छा नहीं है. कभी-कभी हमें बेहतर टीमों - फ्रांस, ब्राजील, बेल्जियम के खिलाफ 0-0 पर 60 मिनट का समय निकालना पड़ता है - इससे पहले कि हम भारी हिटरों में उतरें और इसके लिए जाएं, और वह उस तरह की रणनीति में एक संभावित महत्वपूर्ण दल है।

    क्षमा करें, वह है। जब हम ब्राजील के साथ सम-अप हिट कर सकते हैं तो मैं सुनूंगा कि हमें सैंड्स जैसे लड़के की आवश्यकता क्यों नहीं है।

    जवाब
    • यो क्यू,

      मैं तुम्हारे साथ हूँ। मुझे लगता है कि रोस्टर निर्माण के लिए रेत का लचीलापन, पासिंग और टैकलिंग एक बहुत बड़ा लाभ है। इस तथ्य में जोड़ें कि मलिक और वह एक साथ हैं और अगर 'गेर्स लुढ़क सकते हैं, तो उस रसायन को 26 में लाना सोना हो सकता है। मैं मार्क मैक से प्रभावित नहीं हुआ हूं और जब मैं सीसीवी की सराहना करता हूं तो मुझे लगता है कि पासिंग की कमी और स्थितिगत लचीलेपन ने उन्हें सीमित कर दिया है।

      जवाब
      • मलिक के साथ हालांकि जिओ, सीपी, आरोनसन, फरेरा, यहां तक ​​​​कि यूनुस को चुटकी में समान स्थितिगत लचीलापन नहीं मिल सकता है? ऐसा लगता है कि हमारे पास बहुत सारे लोग हैं जो 8,10, डब्ल्यू, फाल्स 9 खेल सकते हैं। मुझे पता है कि टिलमैन ने इस गर्मी में दस्तक दी थी, इसलिए शायद पूरी तरह से नहीं दिखा, लेकिन मुझे लगता है कि बड़ी समस्याओं के लिए उन्हें आगे कुछ लोगों की जरूरत है या चोटें। डब्ल्यूसी में 3 अतिरिक्त स्पॉट और परंपरागत रूप से कम रोटेशन को देखते हुए संकेत मिलता है कि स्थितिगत लचीलापन इस डब्ल्यूसी के कारक से भी कम हो सकता है?
        —————————————
        मुझे लगता है कि Sands 6/CB कॉम्बो अधिक फायदेमंद हो सकता है। रेंजर्स ने उसे पिछले साल काफी धीमी गति से साथ लाया, इसलिए उसे वापस काम करने के लिए थोड़े समय में और अधिक योगदान देना होगा।
        —————————————
        एक स्वार्थी नोट पर मैं मैकेंज़ी को पूरी तरह से ऑरेंज स्लाइस पॉड सामग्री के लिए ले जाऊंगा।

      • जेरेज़र,

        उनके पास 5 उप है, है ना? वह 16 है।
        विश्व कप में संघनित समय सीमा को देखते हुए, मैं उन्हें 16 से बहुत अधिक भिन्न नहीं देख सकता। शायद 1 या 2 लोग।

        इसलिए अगर रोटेशन में 18 खिलाड़ी हैं, तो 2 अतिरिक्त कीपर के साथ, यानी 6 आउटफील्ड खिलाड़ी शून्य से कम मिनट तक खेल सकते हैं।

        यह बहुत सारे खिलाड़ी हैं और यह विशेषज्ञों (ज़र्डेस, पेफोक,) या तथाकथित "वयोवृद्ध लॉकर रूम, मैदान पर कोच" लोगों (रीम, माइकल ब्रैडली) को स्विस सेना उपयोगिता प्रकार नहीं लाने के लिए तर्क देता है।

        सिर्फ मनोरंजन के लिए, विल ट्रैप, निक लीमा और लोविट्ज़।

        और यदि आप चाहते हैं कि डीएम/सीबी ज्योफ कैमरून कॉम्बो, एरिक पामर ब्राउन या टिम रीम लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं और उनके पास कम से कम यूएसएमएनटी के साथ सैंड्स की तुलना में अधिक समय है। मैं तर्क दूंगा कि आरोन लॉन्ग उस भूमिका को भी भर सकते हैं। और वह वहाँ रहने के लिए एक शिक्षक का पालतू ताला है।

        इसलिए जब तक सैंड्स रेंजर्स में हर किसी को यह नहीं सोचना शुरू कर देता है कि वह अगला लॉस है, वह कतर नहीं जा रहा है। 2026 की विकास परियोजना के रूप में भी नहीं, जो वैसे भी एक बुरा विचार है।

एक टिप्पणी छोड़ें